आज से चलेगी विशेष शताब्दी एक्सप्रेस
आज से चलेगी विशेष शताब्दी एक्सप्रेस
Share:

दिवाली और छठ जैसे त्योहारों के बीच, भारतीय रेलवे सीजन के दौरान उच्च मांग को पूरा करने के लिए मुंबई सेंट्रल से अहमदाबाद के बीच एक विशेष शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन शुरू करेगी। पश्चिम रेलवे सीपीआरओ सुमित ठाकुर द्वारा जारी पीआर विज्ञप्ति के अनुसार, मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद विशेष शताब्दी एक्सप्रेस 28 अक्टूबर, 2020 से चलेगी, और आगे की सूचना नहीं देगी। इसी तरह, भुज और बरेली के बीच त्योहार की एक और दो जोड़ी विशेष ट्रेनें, 74 यात्राएं भी उत्सव के अवसर के दौरान भीड़ को साफ करने के लिए चलाई जा रही हैं।

मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद स्पेशल शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 02009/02010। मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद स्पेशल शताब्दी एक्सप्रेस रविवार को छोड़कर सभी दिनों में चलेगी। यह ट्रेन मुंबई सेंट्रल से अहमदाबाद के लिए 06.30 बजे रवाना होगी। उसी दिन दोपहर 12.45 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। इसी तरह, अपनी वापसी यात्रा में, ट्रेन नंबर 02010 अहमदाबाद से मुंबई के लिए 14.45 बजे रवाना होगी और उसी दिन 21.20 बजे मुंबई सेंट्रल पहुंचेगी। ट्रेन का ठहराव बोरीवली, वापी, सूरत, भरूच, वडोदरा, आनंद और नडियाद स्टेशनों पर होगा।

स्पेशल शताब्दी एक्सप्रेस- दो स्पेशल ट्रेनें भुज से बरेली के लिए चल रही हैं। जिसमें ट्रेन नंबर 04322 भुज-बरेली स्पेशल ट्रेन भुज से 05.05 बजे बरेली से प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार, शनिवार, सप्ताह में रविवार को छूटेगी। अगले दिन सुबह 8.35 बजे बरेली पहुंचेंगे। इस तरह, वापसी में, यह ट्रेन नंबर 04321 बरेली-भुज स्पेशल ट्रेन प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को 06.35 बजे बरेली से रवाना होगी, जो अगले दिन 09.30 बजे भुज पहुंचेगी। बरेली से यह ट्रेन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चलेगी। ट्रेन का ठहराव पलानपुर, आबू रोड, फालना में होगा; मारवाड़ जंक्शन, फुलेरा, जयपुर, गुड़गांव, दिल्ली, सराय रोहिल्ला, गजरौला और मुरादाबाद पर होगा।

CEO से बीजेपी ने की अपील, बोला- निष्पक्ष उपचुनाव के लिए केंद्रीय बलों की हो तैनाती

पहले चरण के मतदान हुए शुरू, ईवीएम से छेड़छाड़ करने वालों को गोली मारने के आदेश

औरंगाबाद में मिले शक्तिशाली आईईडी बम, इस तरह किया डिफ्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -