दिवाली के दिन बिना किसी को बताए पर्स में रख लें यह चीज़, आएगा खूब पैसा
दिवाली के दिन बिना किसी को बताए पर्स में रख लें यह चीज़, आएगा खूब पैसा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि दुनियाभर में कई लोगों को दिन-रात मेहनत करने के बाद भी जीवन में आसानी से सफलता नहीं मिलती ऐसे में लोग टोटके करते हैं और उपाय करते हैं जिससे उन्हें धनलाभ हो. ऐसे में आज हम जो उपाय बताने जा रहे हैं उस उपाय को करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं इस उपाय में आपको दिवाली के दिन अपने पर्स में इन तीनो में से कोई एक चीज़ रखनी होगी जिससे आपको तरक्की मिलने लगेगी. तो आइए जानते हैं वह उपाय. 


लक्ष्मी जी की तस्वीर - कहा जाता हैं अपने पर्स में हमेशा धन की देवी लक्ष्मी जी की तस्वीर रखें. ऐसा करने से पर्स कभी खाली नहीं होता हमेशा पर्स में पैसा रहता है. कहते हैं इससे पर्स में पैसा हमेशा टिका रहता है.


श्री यंत्र - कहा जाता हैं पर्स को हमेशा पैसों से भरा रखने के लिए पर्स में हमेशा छोटा सा श्री यंत्र रखें क्योंकि इस यंत्र को रखने से कभी भी पैसो की कमी नहीं होती लेकिन पर्स मे श्री यंत्र को रखने से पहले इसकी पूजा कर ले और ऐसा करने के बाद ही श्री यंत्र को पर्स में रखें ऐसा करने से पर्स में लक्ष्मी जी वास बना रहता है.


चावल - कहते हैं कि पर्स को रुपयों से भरा रखने के लिए पर्स में लक्ष्मी जी की पूजा के समय लक्ष्मी मे चढ़ाए गए चावलों मे से कुछ चावल को अपने पर्स में रखें. ऐसा करने से कभी भी पर्स खाली नहीं रहता. जीवन में कभी धन की कमी नहीं होती.

दिवाली पर दिख जाए छिपकली तो जरूर करें यह काम, अपने आप होने लगेगा धनलाभ

सम्राट विक्रमादित्य के राजतिलक होने की ख़ुशी में मनाई जाती है दिवाली

ऐसे दिवाली पर पूजा कर राजा-महाराजा बनते थे अमीर, जानिए विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -