ऐसे 5 गिफ्ट्स जो आप दिवाली पर हर किसी को दे सकते हैं
ऐसे 5 गिफ्ट्स जो आप दिवाली पर हर किसी को दे सकते हैं
Share:

दिवाली का पर्व हर साल धूम-धाम से मनाया जाता है। यह पर्व हर किसी के लिए खास होता है। ऐसे में अगर आप इस त्यौहार पर अपने फ्रेंड्स को गिफ्ट देने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप उन्हें खाने-पीने की टेस्टी चीजें या गिफ्ट पैक्स दे सकते हैं। यह ऐसे गिफ्ट आइटम्स हैं, जो किसी को भी दिए जा सकते हैं और कोई इसे लेने से मना भी नहीं करेगा।

ड्राई फ्रूट की बास्केट- आप चाहे तो ड्राई फ्रूट की बास्केट ऑनलाइन खरीद सकते हैं और अपने दोस्तों या अपने खास को गिफ्ट कर सकते हैं।  वहीं ड्राई फ्रूट के अलावा आप दूसरी कई एडिबल चीजों वाली बास्केट भी खरीद सकते हैं। इसमें बिस्कुट, चॉकलेट, टॉफी, कप केक जैसे सामान होते हैं।

कुकीज गिफ्ट- आप चाहे तो कुकीज गिफ्ट दे सकते हैं जो चाय या कॉफी के साथ खाने के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। आजकल मार्केट में चोको चिप, काजू-बादाम, फ्रूट्स जैसे कई वैरियंट की कुकीज मिलती हैं जो आप अपने अपनों को या अपने खास को दे सकते हैं।

फ्रूट बॉस्केट- आप चाहे तो फ्रूट बॉस्केट दे सकते हैं। फ्रूट बॉस्केट के लिए तरह-तरह के फलों का इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता दें कि यह गिफ्ट के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है और आप अपने फ्रेंड्स की पसंद के हिसाब से फल खरीदकर स्पेशल टोकरी भी बनाकर दे सकते हैं। 

स्नैक्स और रेडी टू इट - अगर कुछ हटकर देना है तो ब्रेकफास्ट में खाए जाने वाले हेल्दी स्नैक्स और रेडी टू इट चीजें मिलाकर गिफ्ट बॉक्स बना सकते हैं। इसमें आप पोहा, ओट्स मैगी, इडली-डोसा मिक्स बैटर, रवा इडली बैटर, चॉकलेट्स, टॉफी रख सकते हैं।

जूस मिक्स - कई फ्लेवर वाले ट्रेटरा पैक वाले जूस खरीदकर भी गिफ्ट बॉक्स बनाकर अपने अपनों को दे सकते हैं।

NCR में शामिल 14 जिलों में पटाखों के उपयोग और बिक्री पर लगा प्रतिबंध

दिवाली से लेकर छठ तक, यहाँ जानिए नवंबर महीने में आने वाले त्योहारों की लिस्ट

दिवाली और गुरुपर्व पर पंजाब में नहीं फोड़े जा सकेंगे पटाखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -