दिवाली पर इस रंग से करवाएं घर की पुताई, सालभर आएगी सुख-समृद्धि
दिवाली पर इस रंग से करवाएं घर की पुताई, सालभर आएगी सुख-समृद्धि
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि दीपावली के पहले घरों की रंगाई-पुताई चल रही होगी. इन दिनों सभी जगहों पर लोग अपने-अपने घरों और दुकानों की पुताई करवा रहे होंगे. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि वास्तु के अनुसार घर के लिए इस दिवाली पर कौन सा रंग सबसे शुभ होगा और उसे करवाने से आपके घर में पैसा ही पैसा आएगा. दरसल हम जिन रंगों के बारे में बताने जा रहे हैं वह सौभाग्य घर लाते हैं. आइए जानते हैं उन रंगों के बारे में. इन 5 समृद्धदिायक रंगों से वर्ष भर खुशहाली व सुख-समृद्धि मिल सकती है.

1 आप इस बार घर के बैठक कक्ष की दीवारों पर भूरा, गुलाबी, सफेद या क्रीम कलर सबसे अच्छा माना जाता है और यहां पर इन रंगों के परदे या तकिए कवर का इस्तेमाल भी शुभ फल देता है.

2 इस बार भोजन कक्ष को रंगवाते समय आसमानी, हल्का हरा व गुलाबी रंग करवा सकते हैं क्योंकि इससे हमेशा उर्जा व ताजगी का संचार होता है, और सकारात्मकता बनी रहती है.

3 आप रसोई घर में सफेद रंग हकरवा सकते है वैसे तो यह गंदा भी बहुत जल्दी होता है, लेकिन अगर आप नियमित तौर पर सफाई बनाएं रखें तो यह बहुत ही सकारात्मक प्रभाव छोड़ता है.

4 इस बार आप शयन कक्ष में हल्का हरा, आसमानी, गुलाबी जैसे रंगों को इस्तेमाल कर सकते हैं, जिन्हें देखकर मन हमेशा प्रसन्न रहे.

दीपावली पर गोल्ड के ये झुमके लगाएंगे खूबसूरती में चार चाँद

दीपिका ने दिखाया गोल्डन लुक, सामने आयीं खूबसूरत तस्वीरें

कपिल शर्मा की वापसी के ऐलान के बाद सामने आई शो के टेलीकास्ट की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -