दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए सीएम योगी ने सरकारी कर्मचारियों से की ये खास अपील
दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए सीएम योगी ने सरकारी कर्मचारियों से की ये खास अपील
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीपावली के मौके पर प्रदेशवासियों को बधाई दी हैं साथ ही सरकारी कर्मचारियों से आग्रह किया है कि निर्धन परिवारों को गोद लें तथा उनके साथ दीपावली मनाएं। उन्होंने कहा कि राज्य में हमारे पास साढ़े 16 लाख सरकारी कर्मचारी हैं तथा 4 लाख पुलिस बल हैं। उन सभी से आग्रह है कि एक परिवार को इस मौके पर गोद लेकर दीपावली उनके साथ मनाएं।

वहीं, उन्होंने जनप्रतिनिधियों से भी आग्रह किया है कि वे सब एक-एक घर को अपनाएं तथा उन घरों में दीप जलाने एवं मिठाई प्रदान करने में अपना योगदान दें, उन परिवारों के बच्चों को भी दीपावली का तोहफा दें। बुधवार को अयोध्या में विशाल दीपोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर उन व्यक्तियों द्वारा भी दिये जलाए जाएंगे जिन्हें पीएम आवास योजना के तहत घर मिले हैं। सीएम योगी ने कहा कि दीपोत्सव केवल भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में भी प्रसिद्ध हो रहा है। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दी।

वही दूसरी तरफ यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा आवास और शहरी नियोजन विभाग हेतु सिलेक्टेड असिस्टेंट इंजीनियरों को योगी सरकार ने अपॉइंटमेंट लेटर दिए हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीपावली से पहले मंगलवार मतलब 02 नवंबर को 46 अभ्यर्थियों में से 33 को अपॉइंटमेंट लेटर दिए। वहीं, शेष सिलेक्टेड इंजिनियरों को भी शीघ्र ही लेटर दिए जाएंगे। इसके लिए यूपी के मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर इंजीनियरों को शुभकामनाएं दी। योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, "यूपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलतापूर्वक स्थान प्राप्त करने तथा आवास विभाग में चयन होने पर मैं सभी नवचयनित इंजीनियरों को हृदय से शुभकामनाएं देता हूं व उनका अभिनंदन करता हूं।"

दिल्ली: अयोध्या की तर्ज पर बन रहे राम मंदिर को दिवाली बाद तोड़ डालेगी केजरीवाल सरकार

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी में राजभर को दिखा मसीहा, जेल में जाकर की मुलाकात

अयोध्या के लोगों को खरीदने के लिए थैली लेकर घूम रहे संजय सिंह - रामविलास वेदांती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -