बिग बॉस 12: विशिंग वेल से सबने मांगी विश, सुरभि राणा ने रोते हुए कह दी चौकाने वाली बात
बिग बॉस 12: विशिंग वेल से सबने मांगी विश, सुरभि राणा ने रोते हुए कह दी चौकाने वाली बात
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' में दिवाली से त्योहार का माहौल शुरू हो चुका है और बीते 2-3 दिनों से हम घर के अंदर होने वाली सभी टास्क्स में दिवाली की झलक देख रहे हैं. ऐसे में कैप्टेंसी टास्क के दौरान जहां सपना चौधरी के डांस ने समां बांधा तो वहीं, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की घर में हुई एंट्री के बीच हुए रंगोली टास्क ने भी खूब हंगामा किया था और सभी को आपस में लड़वा दिया था. वहीं बीते कल आप सभी ने देखा होगा कि हिना खान घर में आईं थीं और अब इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए मेकर्स एक और मजेदार टास्क करवाने वाले हैंजी हाँ, खबरों के अनुसार इस टास्क में सभी घरवाले विशिंग वेल (मन्नत वाले कुएं) के सामने खड़े होकर अपनी मनोकामना सामने रखते हैं.

 

इस दौरान आप देख सकते हैं कि दीपिका अपने पति शोएब को याद करती हैं और भावुक हो जाती हैं तो वहीं, करणवीर अपने बीवी और बच्चों को याद करते हैं. इसी के साथ वह कुएं के सामने खड़े होकर उनसे मिलने की कामना करते हैं. वहीं उस दौरान अपनी इच्छा को बयां करते हुए सुरभि राणा भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात उस दौरान यह है कि सुरभि राणा अपने लिए नहीं बल्कि अपने दोस्त दीपक के लिए कामना करती हैं जी हाँ, सुरभि रोते हुए बिग बॉस के घर के अंदर बने इस कुंए के सामने खड़े होकर दीपक और सोमी के लिए एक रोमांटिक डेट का आयोजन करने के लिए कहती हैं. जी हाँ, वह कहती हैं कि दीपक सोमी को बहुत चाहते हैं और वो चाहती हैं कि उनके दोस्त की कामना पूरी हो जाए.

वहीं, दीपक भी सोमी के लिए ही विश मांगते हुए दिखते हैं जी हाँ, वो बिग बॉस से कहते हैं कि सोमी जो कुछ भी मांगे उसे एक झटके में वो उन्हें दे दें. फिलहाल आप देखिए यह वीडियो जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आने वाला एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है.

बिग बॉस 12: अनूप पर भड़की जसलीन, कहा- 'पप्पी दी, गले लगाया...'

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक पर भड़कीं उर्वशी वाणी, कहा- ' दीपक से...'

बिग बॉस 12 में जाने के लिए हॉट हुईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -