दिवाली 2018: राष्ट्रपति और पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने इस तरह दी देश को शुभकामनाएं

Nov 07 2018 01:30 PM
दिवाली 2018: राष्ट्रपति और पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने इस तरह दी देश को शुभकामनाएं

नई दिल्ली: आज भारत देश के सबसे बड़े त्योहारों में से एक दिवाली है और इस मौके पर पुरे देश में उत्साह और हर्षोउल्लास का माहौल बना हुआ है. इस मौके पर हर कोई एक दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए खुशियों को बाटने की कोशिश कर रहे है. इस मोके पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू,  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने-अपने तरीको से देश की जनता को शुभकामनाएं दी है.

दिवाली पर दिल्ली पुलिस को तोहफा, मिलेगी 300 नई रफ्तार पीसीआर बाइकअमेरिका के न्यूयॉर्क में दिखी रंगीन बत्तख को देखने उमड़ी भीड़

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए देश की जनता को दिवाली की सुभकामनाये देते हुए कहा है कि दीवाली का त्योहार सभी देशवासियों के लिए सुख और समृद्धि लाए। मेरी कामना है कि दीपों का यह पर्व हमारे देश के प्रत्येक घर और परिवार को तथा समूचे विश्व को आलोकित कर दे.

इसी तरह ही देश के देश के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने भी दिवाली की सुभकामनाएँ देते हुए कहा है कि इस दिन अयोध्या के राजकुमार श्रीराम ने वनवास की अवधि में विभिन्न सामाजिक, क्षेत्रीय  समुदायों से जो  सौहार्दपूर्ण मैत्री स्थापित कर के अयोध्या में वापसी की थी. 

.

दिग्विजय का विवादित बयान, कहा हिंदुत्व का धर्म से कोई वास्ता नहीं

पीएम मोदी ने भी  अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए देशवासियों को दीपावली की हार्दिक बधाई दी है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मेरी कामना है कि प्रकाश का यह पावन पर्व सबके जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर लाए। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी एक ट्वीट करते हुए इस तरह से दिवाली की शुभकामनाएं दी है. 

ख़बरें और भी 

 

एसबीआई बैंक से जुड़ी हर शिकाययत करें ऑनलाइन दर्ज, अपनाएं ये तरीका

अमेरिका में भी रही दिवाली की धूमधाम, शीर्ष राजनयिक हुए दिवाली समारोह में शामिल

दिवाली 2018 : अमेरिका ने भारत को दिया एक और बड़ा दीवाली गिफ्ट, ईरान प्रतिबंधों से बाहर किया ईरान प्रतिबंधों से बाहर

अखिलेश यादव ने किया दावा, 2019 के चुनाव में बसपा के साथ उतरेगी सपा

एचडीएफसी और बैंक ऑफ़ बड़ोदा ने बढ़ाई ब्याज दरें, जानिए किसमे कितनी हुई वृद्धि

 

 

?