बिग बॉस 13 में आने की खबरों पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, कहा- 'नहीं...'
बिग बॉस 13 में आने की खबरों पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, कहा- 'नहीं...'
Share:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 का आगाज जल्द होने वाला है. वहीं इस शो में आने वाले सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स के नाम सुर्खियों में बने हुए हैं और एक के बाद एक नया नाम सामने आ रहा है. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया के बिग बॉस सीजन 13 में पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं लेकिन दोनों ने इस बात को लेकर अफवाह का करार दिया है. जी हाँ, हाल ही में इस शो के बारे में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने रिएक्ट किया है. जी हाँ, उन्होंने पति विवेक के सलमान खान के शो में जाने की खबरों को अफवाह बताया है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा- ''विवेक बिग बॉस 13 के घर में नहीं जा रहे हैं. मुझे यकीन है.'' दिव्यांका ही नहीं विवेक दहिया ने भी शो में जाने की खबरों को बेबुनियाद और गलत बताया है. बकौल विवेक, ''मैं बिग बॉस के लिए नहीं बना हूं. मैं उस घर में लंबे समय तक के लिए सर्वाइव नहीं कर सकता.'' अब बात करें प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो विवेक दहिया को आखिरी बार टीवी शो ''कयामत की रात'' में देखा गया था और इस शो में उनके अपोजिट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना थीं. वहीं विवेक दहिया एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में लीड रोल निभा सकते हैं ऐसी खबरें काफी समय से आ रहीं हैं.

वहीं खबरें हैं कि इस सीरियल में वे पर्ल वी पुरी को रिप्लेस करेंगे. आपको याद हो इससे पहले भी विवेक सुपरनैचुरल शो कवच का हिस्सा रह चुके हैं और विवेक दहिया ने बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने से तो मना कर दिया. विवेक की बात करें तो वह देश के सबसे बड़े रियलिटी शो के लिए खुद को फिट नहीं मानते और आपको याद हो इससे पहले विवेक पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए 8 का हिस्सा बने थे.

नए मिस्टर बजाज ने जमकर की पुरानी प्रेरणा की तारीफ़, सुनकर टूट सकता है एरिका का दिल

अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं तनाज ईरानी

सामने आया 'नच बलिये 9' का प्रोमो, उर्वशी ढोलकिया ने दिखाया बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -