दिव्यांका की शादी में राधे माँ का हाथ....
दिव्यांका की शादी में राधे माँ का हाथ....
Share:

टेलीविजन की चर्चित खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जो की हमे 'ये है मोहब्बतें' व दुल्हन जैसे चर्चित धारावाहिकों में नजर आ चुकी है. बता दे कि अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और उनके मंगेतर व को-एक्टर विवेक दाहिया की कल यानि 8 जुलाई को शादी होने वाली है. चर्चा है कि 6 जुलाई से शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। हल्दी में दिव्यांका ने जो ड्रेस पहनी है, वह उनकी मां ने एक दिन में तैयार की है. 

6 जुलाई को दिव्यांका की हल्दी सेरेमनी भोपाल में उनके घर पर हुई। इस सेरेमनी में फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव और नजदीकी दोस्त शामिल हुए। इस खूबसूरत डिजाइनर लहंगे की खासियत यह थी कि इस स्पेशल फंक्शन के लिए डिजाइन से लेकर तैयार उनकी मां नीलम त्रिपाठी ने अपने हाथों से किया। तथा दिव्यांका ने जो यह लहंगा जो पहना था वह मां बेटी के उस बंधन का प्रतीक था जो की दिव्यांका के जन्म से लेकर अब तक दोनों के बीच है। अब इस शादी के बारे में एक बहुत ही रोचक बात का खुलासा हुआ है. खबर हैं कि दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी का मुहूर्त भी राधे मां ने ही निकाला था.

बता दे कि जब से दिव्यंका त्रिपाठी की शादी की खबरें सामने आई थीं। तभी से उनके फैन्स शादी से जुड़ी हर डिटेल्स जानने के लिए एक्साइटेड हैं। उनका प्रीवेडिंग शूट हो या हल्दी की रस्म की तस्वीरें सभी पर लोगों को नजरें रहती हैं। इसी बीच उनकी गेस्ट लिस्ट से एक चौंकाने वाला नाम सामने आया है। जी हां और यह नाम कोई और नहीं विवादित राधे मां का है। राधे मां भी दिव्यंका की शादी में मेहमान बनकर जाने वाली हैं। लेकिन अब खबर है कि राधे मां भी वहां पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने वाले हैं। यहां तक कहा जा रहा है कि दिव्यंका और विवेक की शादी का मुहूर्त भी राधे मां ने निकाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -