नया साल आने के पहले भगवान की भक्ति में रम गई यह एक्ट्रेस
नया साल आने के पहले भगवान की भक्ति में रम गई यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी हॉटनेस के कारण लगातार सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में वह आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं. अब एक बार फिर दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी एक नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Never go short on prayers. इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने अपने पति के साथ शेयर की है और लिखा है #CoupleWorkout or a romantic excuse? इसमें वह अपने पति के साथ बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

वहीं इसके पहले वाली तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी चर्च में दीए जलाते हुए दिखाई दे रही हैं और जिस तरह वो चर्च में दीए जला रही है वह देखकर लगता है कि दिव्यांका त्रिपाठी पूरी तरह से भवगान की भक्ति में लीन हो गई हैं. जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं इस फोटो में दिव्यांका सफेद रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही है. आप सभी जानते ही हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी 9.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है और इसी के साथ ही कई हजार फैन्स उन्हें अन्य सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते है और टीवी पर उनकी सीरियल को भी पसंद करते है. दिव्यांका अपने शोज से कम और अपनी तस्वीरों से ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं. जल्द ही आप उन्हें एकता कपूर की वेब सीरिज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में देखेंगे.

इस वेब सीरीज में दिव्यांका पहली बार टीवी और फिल्म एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली है जो देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

अपने पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान

इस एक्टर ने कहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के विनर बने जावेद खान, पिता चलाते हैं ऑटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -