चनकट खाकर संकट में नज़र आये विवेक दहिया

कुछ समय पहले टीवी कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी अपने लवर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, और इस जोड़ी ने खूब सुर्खियां भी बटोरी. खबरें हैं कि ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभा रहीं दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के झापड़ रसीद कर दिया है. दिलचस्प यह कि उन्होंने इस हरकत को कहीं दब-छिपकर नहीं बल्कि खुलेआम सोशल मीडिया पर अंजाम दिया है.

‘ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग के दौरान बुडापेस्ट में रोमांटिक पल बिताने के बाद, इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपने इस सफर और यादों को शेयर किया है. विवेक ने छुट्टी की खुमारी से निकलने और दिव्यांका पर प्रैंक करने का फैसला किया. जब विवेक ने हैलोवीन मास्क के साथ दिव्यांका को डराने के लिए वीडियो शूट करना शुरू किया तो उन्हें बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी कि इसके एवज में उन्हें थप्पड़ पड़ने वाला है.

दिव्यांका से पहला थप्पड़ खाने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए विवेक ने अपने फैन्स के साथ उस मजेदार पल को साझा किया है. जिसमें दिव्यांका बिलकुल भी डरी हुई नजर नहीं आ रहीं थी. उन्होंने इस वीडियो को टाइटल दिया हैः स्केयरी मूवी 36. इस चनकट के बाद विवेक थोड़े संकट में नज़र आये, जिससे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

वालिद मुझ से ऊंचे दर्जे के इंसान थे : सैफ अली खान

गुजरात में गहलोत बने कांग्रेस के चाणक्य

नए हेयर कट के साथ ट्विंकल ने शेयर की फोटो, लग रही हैं Beautiful

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -