लॉकडाउन के कारण टीवी इंडस्ट्री के सितारों की हालत हुई खराब
लॉकडाउन के कारण टीवी इंडस्ट्री के सितारों की हालत हुई खराब
Share:

लॉकडाउन में सभी अपने करीबी और फ्रेंड्स को मिस कर रहे हैं, क्योंकि कोई किसी से मिल नहीं सकता. टीवी इंडस्ट्री का काम भी ठप पड़ा है. टीवी इंडस्ट्री के लोग सभी को घर में रहने के लिए कह रहे हैं, परन्तु अपने ही अंदाज में. एकता कपूर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही इस वीडियो में सभी टीवी स्टार्स एक ही छत के नीचे फंसे दिख रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी, सिद्धार्थ शुक्ला, शहानाज गिल, अनिता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, एरिका फर्नांडिस, शैलेष लोढ़ा और रेमो डिसूजा सहित बहुत सारे स्टार्स हैं. 

इसके साथ ही इस पूरे वीडियो को काफी फनी तरीके से फिल्माया गया है. सभी सितारों ने अपने-अपने घरों से शूट किया है.वीडियो में दिखाया गया कि सभी लोग एक घर में फंसे हैं और घर में बंद होने के बाद जिंदगी कैसी हो जाती है. घर में सभी से बातचीत, कामकाज का बंटवारा, झगड़े, हंसी ऐसी बहुत सारी चीजें होती हैं. कोरोना वायरस के कारण अपना घर बिग बॉस का घर जैसा लगने लगता है. लेकिन फिर भी सभी साथ रहकर चीजों के मैनेज करते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो के अंत में एक मैसेज भी दिया जाता है. वहीं कोरोना वायरस से जंग जीतनी है तो घर में रहिए, सुरक्षित रहिए.स्टार्स सभी से सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए कह रहे हैं. वहीं वीडियो शेयर करते हुए एकता ने लिखा- कोरोना के खिलाफ टीवी फर्टिनिटी एकजुट हुई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो से पहले फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने भी ऐसा ही एक वीडियो बनाया था. उस वीडियो को काफी पसंद किया गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए शिविन नारंग ने रखी ये कंडीशन

रामायण में बनी थी भरत की पत्नी, जानिये कहाँ है यह एक्ट्रेस

आम जनता ने बिना सैलरी 12 घंटे तक महाभारत में सैनिक बन किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -