दिव्यांका त्रिपाठी के इस लुक ने धड़काया लोगों का दिल
दिव्यांका त्रिपाठी के इस लुक ने धड़काया लोगों का दिल
Share:

स्टार प्लस पर इस समय गणेश चतुर्थी के अवसर पर स्पेशल प्रोग्राम का आयोजित हो रहे हैं इस शो में टीवी की सबसे पॉपुलर और सबकी फोवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी बाप्पा का स्वागत करती हुई नजर आ चुकीं हैं और उसके बाद उन्होंने अपनी कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है जिसमे वह हॉट नजर आ रहीं हैं. गणेश चतुर्थी के अवसर पर स्पेशल प्रोग्राम को दिव्यांका त्रिपाठी मोहसिन के साथ होस्ट करती हुई नजर आईं थीं और उसके बाद उन्होंने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था.

ये ड्रामेबाज़ एक्ट्रेस हॉट होकर कर रही अपने कंडोम ब्रांड को प्रमोट

दिव्यांका का उस दौरान का लुक काफी खूबसूरत लग रहा था और अब का लुक उससे भी कहीं ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रहा है. आपको बता दे कि स्टार प्लस के द्वारा मनाई जा रही गणेश चतुर्थी में कई सेलेब्स नजर आए थे और आ रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टार प्लस के द्वारा मनाए जाने वाले त्यौहार के शूट की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत ख़ास लग रहीं हैं.

नहीं गलत हैं स्कूल में कैमरे लगाना, हाईकोर्ट का फैसला

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनका लुक काफी सेक्सी और बोल्ड दिखाई दे रहा है और वह वाकई में आकर्षक लग रहीं हैं उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति के साथ भी अक्सर ही तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो बहुत ही खूबसूरत होने के साथ ही बहुत ही बोल्ड भी होती हैं. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं.

रियल लाइफ में इंटरनेट से दूर रहते हैं 'इंटरनेट वाला लव' फेम शिविन

'कसौटी जिंदगी 2' में नजर आएंगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -