रेट्रो लुक में नजर आया टीवी का यह कपल, देखते रह गये फैंस
रेट्रो लुक में नजर आया टीवी का यह कपल, देखते रह गये फैंस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ओर सभी की फेवरेट बहु दिव्यांका त्रिपाठी अपने शो ये हैं मोहब्बतें में नजर आ रही है ओर यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. इस शो में अपने किरदार के कारण दिव्यांका आज घर घर में फेमस हो चुकीं हैं ओर इसी के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ के भी कई किस्से फैन्स के साथ शेयर करती रहती है जो उनके फैंस पसंद करते हैं. अब हाल ही में पति विवेक दाहिया के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रही है.

जी हाँ, वहीं आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि दिव्यांका त्रिपाठी की हर फोटो और उनके अलग रुपों को फैन्स खूब पंसद करते है. अब उनका ये नया लुक ही देखने को मिला है जो रेड मरमेड गाउन में दिखाई दे रहा है. इस गाउन में दिव्यांका त्रिपाठी ने 20 सदी के फैशन को अपना लिया है जो बहुत खूबसूरत लग रहा है. फ्रिंज हेयरस्टाइल रेड और गोल्ड टैसेल्स और फ्रिंजेस वाली केप में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का ये रेट्रो लुक उन पर खूब आकर्षक लग रहा है.

आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ उनके पति विवेक दहिया भी ब्लैक सूट बूट के साथ रेड बो टाई में नजर आ रहे हैं. जी दरअसल इस रेट्रो लुक को दोनों ने एक कॉकटेल पार्टी के लिए अपनाया है जिसकी थीम द ग्रेट गेट्स बे थी.

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को अपनी ख़ास सलाह देने को तैयार है शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -