नहीं हुई एकता से कोई तकरार, दिव्यांका ने खुद किया खुलासा
नहीं हुई एकता से कोई तकरार, दिव्यांका ने खुद किया खुलासा
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में है और इसकी वजह है उनकी नई वेब सीरीज. ऐसे में बीते दिनों उनके और प्रोड्यूसर एकता कपूर के बीच तकरार की खबरें आईं थीं लेकिन अब दिव्यांका ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है. जी हाँ, बीते दिनों एकता कपूर के घर टीवी के कई सेलेब्स गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे बजाए दिव्यांका के और दिव्यांका त्रिपाठी इस बीच अपने दोस्त विकास कालंत्री के घर गणपति का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची थी.

बस इसी के कारण खबरें आने लगीं कि दोनों के बीच की अनबन है लेकिन अब खुद एक्ट्रेस ने इन सभी खबरें को खारिज करते हुए कहा कि वो और एकता एक दोस्त हैं. जी हाँ, हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने और एकता कपूर को लेकर चल रही खबरों पर चुपी तोड़ते हुए कहा, ''एकता और मैं प्रोफ़ेशनल दोस्त हैं. सबका एक अलग फ्रेंड सर्कल होता है. हम दोनों एक दूसरे की बहुत इज़्ज़त करते है. यदि हमारे बीच कुछ परेशानी होती तो हम दोनों बहुत दूर होते लेकिन हम दोनों एक दूसरे कि इज़्ज़त करते हैे.''

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी टीवी सीरियल ये है मोहब्बते और कॉल्ड लस्सी और चिकन मसाला जैसी वेब सीरीज में बिजी है और इन दोनों के काम में व्यस्त होने के कारण वह ज्यादा कहीं आ जा नहीं पाती हैं. वही इन दोनों में व्यस्त होने के बाद भी बुधवार के दिन अपने पति विवेक दहिया के साथ विकास कालंत्री के घर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची थी और उस पल की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी जो आपने देखा ही होगा. इसी कारण से दिव्यांका एकता कपूर के घर गणपति दर्शन के लिए नहीं पहुँच सकी और अफवाह उड़ने लगी कि दोनों के बीच तकरार है.

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -