दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया अपना पुराना वीडियो
दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया अपना पुराना वीडियो
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने कई पॉपुलर शोज फैंस किए हैं.वहीं दिव्यांका की एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आती है.इसके साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपने किसी शो की रिहर्सल करते हुए वीडियो शेयर किया है. ये एक थ्रोबैक वीडियो है.इस वीडियो में दिव्यांका ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है. वहीं लॉन्ग ईयररिंग, ओपन हेयर में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं वीडियो शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा- 100 प्रतिशत ड्रामा, थ्रोबैक.वहीं  दिव्यांका के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इसके साथ ही वीडियो में दिव्यांका कह रही हैं- हम आजतक आपकी हर बात को सहन करते आए हैं. सिर्फ आपके और आपके परिवार की इज्जत को ध्यान में रखते हुए. पर आज जो हरकत आपने की है वो किसी भी पति को शोभा नहीं देती है. वहीं हमारे हाथ में चूड़ियां हैं क्योंकि हम आपकी पत्नी हैं.वर्क फ्रंट पर दिव्यांका बनूं मैं तेरी दुल्हन, रामायण, इंतजार जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा दिव्यांका ने एकता कपूर के शो ये है मोहबब्तें में इशिता का किरदार निभाया था. इस शो से दिव्यांका को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनका किरदार इशीमां के नाम से काफी फेमस हुआ.वहीं ये है मोहबब्तें में करण पटेल, दिव्यांका के अपोजिट रोल में थे. शो लंबे वक्त तक चला. हालांकि अब ये शो बंद हो गया है. इसकी पॉपुलैरिटी शब्दों के परे है.इसके अलावा दिव्यांका ने डिजिटल डेब्यू भी कर लिया है. इसके साथ ही वो ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में नजर आईं.इसके साथ ही इस वेब शो में राजीव खंडेलवाल उनके अपोजिट रोल में थे. शो को बेहद पसंद किया गया था. वहीं इसका दूसरा सीजन आने की भी उम्मीदे हैं.

नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिश्ते पर बोले आदित्य नारायण

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी है गांधी का रोल करने वाले पहले भारतीय

टीवी की अदाकारा का सवाल, कौन सा इंडियन एक्टर है बेस्ट किसर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -