पति को क्रेडिट देते हुए अभिनेत्री दिव्यांका ने साझा की ये खूबसूरत तस्वीर
पति को क्रेडिट देते हुए अभिनेत्री दिव्यांका ने साझा की ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अभिनेत्र अपनी निजी और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगियों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. वो इंटरनेट पर काफी सक्रीय रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी लाइफ से जुड़ी कई चीजे फैंस संग साझा करती रहती हैं. अब अभिनेत्री ने एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस दिव्यांका काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं.

तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा है- Shot by Mr#BnW vivekdahiya. तस्वीर में एक्ट्रेस दिव्यांका ब्लैक रंग के डिज़ाइनर आउटफिट में नजर आई रही हैं. इंटरनेट पर दिव्यांका की इस फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है. ज्ञात हो कि एक्ट्रेस दिव्यांका और विवेक अपने चाहने वालों के बीच चर्चित कपल्स में से एक हैं. अक्सर दोनों एक-दूसरे को स्पेशल महसूस कराने का एक भी अवसर नहीं छोड़ते हैं. दोनों की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद भी आती है.

अगर दिव्यांका वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हाल ही में कदम रखा है. दिव्यांका एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी चिकन मसाला में नजर आई थी. इस वेब सीरीज को अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी मिला. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस दिव्यांका का रोल काफी दमदार था. इसके अलावा एक्ट्रेस दिव्यांका ने कई हिट टीवी सीरियल में काम किया हुआ है. पिछली बार वो टेलीविज़न पर निर्माता एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला की भूमिका में नजर आई थी. इस सीरियल में वो अभिनेता करण पटेल के अपोजिट किरदार में थीं. इस सीरियल से एक्ट्रेस दिव्यांका को इशीमां के किरदार से पहचान मिली. फिलहाल ये सीरियल बंद हो गया है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सोशल मीडिया पर छाया सुरभि ज्योति का ब्राइडल लुक, ये देख फैंस को आई इस एक्ट्रेस की याद

'दिल बेचारा' को देख इमोशनल हुए टीवी सितारें, सुशांत को याद कर दी ऐसी प्रतिक्रिया

पहाड़ों की वादियों का इस तरह लुत्फ उठा रही है रुबीना दिलाइक, साझा की खूबसूरत पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -