दिव्यांका त्रिपाठी ने उड़ाई फैंस की नींद
दिव्यांका त्रिपाठी ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपनी पति विवेक दहिया के साथ मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में दिव्यांका ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

 

 

#PerpetualBLISS

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इस तस्वीर में दिव्यांका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं वह काफी कातिलाना अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं. इससे पहले भी दिव्यांका और विवेक अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं वह मालदीव अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मानाने के लिए गए हुए हैं.

 

उन्होंने अपने फैंस के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें और कई सारे वीडियोज शेयर किये हैं जो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों दिव्यांका और विवेक को लेकर खबर आ रही थीं कि इन दोनों के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं और दोनों के बीच अनबन चल रही है. कहा जा रहा था कि दिव्यांका की बढ़ती पॉपुलरटी से विवेक को चिढ होने लगी है.

 

यही नहीं बल्कि विवेक का ऐसा कहना था कि वह दिव्यांका के साथ अब कभी किसी इवेंट में भी शिरकत नहीं करेंगे. हालांकि इन दोनों की हालिया तस्वीरों ने सभी के मुंह बंद कर दिए हैं और खबर है कि दिव्यांका और विवेक के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. बता दे कि विवेक इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के साथ नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

कातिलाना अंदाज़ में भीगती नजर आईं 'मधुबाला'

Naagin 3 : पर्दे के पीछे 'बेला' की पागलपंती

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -