दिव्यांका ने अपने पति को कुछ यूं सिखाया सबक
दिव्यांका ने अपने पति को कुछ यूं सिखाया सबक
Share:

सभी की पसंदीदा जोड़ी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया अक्सर अपनी फनी वीडियोज को लेकर चर्चा में रहते है. बता दे कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन खूबसूरत तस्वीरें और अपने मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती है. अब हाल ही में दिव्यांका ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दिव्यांका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे आप देख सकते है कि कैसे वे अपने पति विवेक को फ्रेंच फ्राइज खिला रही हैं, लेकिन विवेक सिर्फ फोन पर ही ध्यान दे रहे हैं. दिव्यांका बार-बार उन्हें फ्रैंच फ्राइज़ खिला रही हैं और उन्हें टीवी देखने के लिए मना रही हैं. इस सबके बावजूद भी विवेक जब नहीं माने तो दिव्यांका ने उन्हें फ्रैंच फ्राइज की जगह एक हरी मिर्च खिला दी. इसके बाद विवेक को जब तीखा लगता है तो वह पानी के लिए भागते है ऐसे में ये वीडियो काफी फनी लगता है.

 

ख़ास बात यह है कि दिव्यांका ने अपने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मेरे बिजी पति अपना मोबाइल नहीं छोड़ रहे हैं... यह प्रैंक उन्हें सबक सिखाने के लिए किया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि दिव्यांका ने ये वीडियो किसी एड कंपनी के लिए बनाया है. गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्हे हर कोई जानता है, दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'बनू में तेरी दुल्हन' के जरिये की थी.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे के MMS वीडियो पर विकास गुप्ता का बयान

शो की भूमिका से शारीरिक भाषा बदल गई इस टीवी एक्ट्रेस की

फिर हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में 'चंद्रमुखी चौटाला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -