दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा बयान
दिव्यांका त्रिपाठी को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा बयान
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. अब हाल ही में उनको लेकर उनकी को स्टार और मशहूर अभिनेत्री अपूर्वा सिंह का बयान आया हैं. अपूर्वा का कहना हैं कि दिव्यांका बेहद विनम्र हैं और जमीन से जुड़ी हुई कलाकार हैं. बता दे कि अपूर्वा सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में फैशन डिजायनर का किरदार निभा रही हैं जिसे काफी पसंद किया जाता हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपूर्वा ने कहा कि ये है मोहब्बतें की शूटिंग मेरे लिए सबसे अद्भुत अनुभवों में से एक है मैं कैमियो कर रही हूं, लेकिन जो चीजें मैंने यहां सीख रही हूं वह अतुलनीय है. उन्होंने कहा कि उन्हें अभिनेत्री दिव्यांका और अनीता हंसनंदानी के साथ शूट करना था जिसके चलते वह बहुत घबराई हुई थी. लेकिन इस दौरान उनके पास दिव्यांका आई और उनसे बातचीत की जिसके बाद वह काफी अच्छा महसूस कर रही थी.

इसके अलावा अपूर्वा ने अपनी इच्छा जताते हुए कहा कि वह दिव्यांका और अभिनेता करण पटेल के साथ काम करना चाहती हैं. गौरतलब हैं कि टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें अपने शुरूआती दिनों से लेकर अब तक दर्शक का पसंदीदा शो बना हुआ हैं. इस शो में दिव्यांका और करण पटेल की केमस्ट्री को काफी पसंद किया जाता हैं. सीरियल में दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में हैं तो वहीं करण पटेल रमन भल्ला की भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़े

तस्वीरों में क्लीवेज दिखाती नजर आई 'बढ़ो बहू'

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली राखी सावंत- कुछ भी कर लो पर काम दे दो

दृष्टि धामी से लेकर देवोलीना तक इस नए शो के लिए दिए सबने ऑडिशन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -