अपने पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी
अपने पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने काम से समय निकालकर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी विवेक के साथ लंदन में हैं और वहां यह टीवी कपल एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त है. इस समय सोशल मीडिया पर शेयर की गई दोनों के द्वारा तस्वीरें इस बात का सबूत है कि, दोनों अपने वेकेशन का खूब मजा ले रहे हैं. आप देख सकते हैं लंदन की वादियों में दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति के साथ लॉन्ग ड्राइव पर भी गई और अपनी इस सुहानी ड्राइव का वीडियो दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

वहीं शेयर की गई तस्वीरों में एक तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी लंदन के जंगल में नजर आ रही हैं और दिव्यांका त्रिपाठी को देखकर साफ पता चल रहा है कि, वह यहां पर नेचर की खूबसूरती का पूरा मजा ले रही हैं. इसी के साथ एक तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी कुछ पढ़ने की कोशिश करती नजर आईं और यहां पर दिव्यांका त्रिपाठी का लुक बेहद कमाल लग रहा है जो साफ़ नजर आ रहा है. इसी के साथ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिव्यांका त्रिपाठी ने बाजार में जाकर जमकर शॉपिंग की और हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बिना शॉपिंग के कोई ट्रिप भला कैसे पूरी हो सकती है.

इसी के साथ अपने वेकशन के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी पूरी मस्ती के मूड में नजर आई और हर तस्वीर में उनकी खुशी साफ झलक रही है. इसी के साथ हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी एडिनबर्ग कैसल को देखने पहुंची थीं और इस जगह की खूबसूरती को देखकर दिव्यांका त्रिपाठी हैरान रह गईं. वैसे शेयर की गई हर तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

निया शर्मा ने बोल्ड लुक में फैंस को किया पागल, देखें हॉट वीडियो

नागिन 4 की दूसरी नागिन बनी जैस्मीन भसीन, लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

बाल दिवस पर इन टीवी सितारों ने सुनाए अपने बचपन के किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -