दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2020 में डिज़ाइनर ग्रीन साड़ी पहनकर पहुंची दिव्यांका त्रिपाठी
दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2020 में डिज़ाइनर ग्रीन साड़ी पहनकर पहुंची दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी शोज में अपने दमदार अवतार को दिखा चुकीं स्टाइलिश और बेहतरीन अदाकाराओं में से एक दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ग्रीन कलर की डिज़ाइनर साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चाओं का विषय बन चुकीं हैं। जी दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी एक के बाद स्टाइलिश लुक में पोज देते हुए अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश करती दिखाई दे रहीं हैं और उनकी साड़ी उनपर बहुत बेहतरीन लग रही है।

केवल इतना ही नहीं वह अपने मदमस्त नैनो के बाण भी चलाते हुए दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही हुए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2020 में दिव्यांका त्रिपाठी को बेस्ट एक्ट्रेस इन टेलीविजन का अवार्ड भी मिला था इस दौरान के फोटोज को शेयर कर दिव्यांका ने लिखा है Honored being a recipient of #BestActor #DadaSahebPhalkeAward।धन्यवाद आप सब का #DadaSahebPhalkeInternationalFilmFestivalAward2020

वहीं डिजाइनर साड़ी में तस्वीरें शेयर कर दिव्यांका लिखती हैं Amazingly made #PreStitchedSaree। So hassle-free! Styledby: @stylingbyvictor @sohail__mughal__Accessories @the_jewel_galleryHair by @priyayolmobhatiaOutfit: @elementdesignnstudiocompany: @zwolfmediahouse Makeup by: @sharukh_khan902_Clicked by: @mayankpradhan_ वैसे दिव्यांका त्रिपाठी टीवी के कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उन्हें सही पहचान फेमस शोज 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'ये है मोहब्बतें' से मिली थी। इस समय वह अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं और हर कोई उनके दीवाना हो जाता है। केवल टीवी शोज ही नहीं दिव्यांका त्रिपाठी वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में भी बेहतरीन अंदाज दिखाते नजर आ चुकीं हैं।

भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी

मोनालिसा का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश लुक

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो आया सामने, यहाँ देखे डांस स्टेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -