एक्स ब्वॉयफ्रेंड के जिक्र पर छलके दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू

टीवी दुनिया के जाने माने कलाकार राजीव खंडेलवाल ने अपने नए चैट शो 'जज्बात' के साथ टीवी दुनिया में वापसी कर ली हैं. राजीव के इस नए चैट शो 'जज्बात' के पहले गेस्ट टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया को चुना गया है. वहीं इस शो का प्रोमो लॉन्च किया जा चुका है. इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि दिव्यांका अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर के बारे में बात कर रही हैं जिसके चलते उनकी आँखों से आंसू छलक आये.

इसके बाद शो में विवेक और दिव्यांका एक रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. गौरतलब हैं कि दिव्यांका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा से उनका अलगाव था. इन दोनों ने टीवी के मशहूर शो 'बनू में तेरी दुल्हन' में एक साथ काम किया था. इस दौरान इन दोनों के अफेयर के चर्चे काफी रहे थे. लेकिन साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए.

 

इसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी को अपने को-स्टार और मशहूर अभिनेता विवेक दहिया का साथ मिला. इसके बाद इन दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे से शादी कर ली. इन दिनों वह दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं. बता दे कि इस शो के माध्यम से राजीव खंडेलवाल ने बड़े लम्बे समय के बाद टीवी दुनिया में वापसी की हैं. इससे पहले वह फिल्मों में हाथ आजम रहे थे. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं.

ये भी पढ़े

'ये हैं मोहब्बतें' में रतन भल्ला के किरदार की होगी मौत ?

कलाकारों के बीच मनमुटाव के कारण जल्द बंद हो जायेगा टीवी का ये मशहूर

वेब सीरीज 'गन्दी बात' के अब तक के छह गंदे पोस्टर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -