प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने कही यह बात  बात
प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने कही यह बात बात
Share:

टीवी की जानी मानी अदकारा दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के बारे में तो आप सभी जानते हो होंगे| दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी की कई सीरियल्स में काम किया है अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में जगह बनाने में कामयाब हुई है | इसके साथ ही दिव्यांका त्रिपाठी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं.  वहीं उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 

इसके साथ ही कई बार एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आईं, परन्तु ये सब महज अफवाह थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने इन सब पर बात की है. एक मिडिया रिपोर्टर से लाइव चैट में दिव्यांका से पूछा गया कि आपको खुद से जुड़ी अब तक की सबसे फनी अफवाह कौन सी लगती है? तो ये सुन दिव्यांका खूब हंसीं. इसके बाद फिर दिव्यांका ने कहा- 'मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाह काफी दिलचस्प है. यहां तक कि एक यूजर ने लिखा कि मेरा एक बेबी है और मैंने उसे छुपा कर रखा है. मैं प्रेग्नेंट हूं ये मेरे और विवेक के लिए काफी फनी था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  खासतौर पर एक औरत होने के नाते मेरे लिए. 'इसके अलावा दिव्यांका ने ये भी कहा कि वो रियलिटी शो करने के लिए ओपन हैं परन्तु  थोड़ी सी उलझन में हैं. क्योंकि वे वेजिटेरियन हैं.  इसके साथ ही इन दिनों दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं वो दोनों अपने इस समय को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. साथ ही दोनों एक-दूसरे को पैंपर भी कर रहे हैं.

इन दो कंटेस्टेंट से विशाल आदित्य सिंह नहीं करते बात

बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने वाली बात पर दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया ऐसा जवाब

90s के शोज ही नहीं एड भी है लोगो की पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -