जब अचानक ही दिव्यांका के शरीर को छूती हुई निकल गई गोली, हुई घायल
जब अचानक ही दिव्यांका के शरीर को छूती हुई निकल गई गोली, हुई घायल
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी की दिलकश अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी के बारे जिनकी शादी को पूर्व में ही एक साल हो गए है व बता दे कि, टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी पहली सालगिराह मनाकर मुंबई लौट आई हैं, इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. जी हां यह चर्चित कपल जोड़ा जो के पूर्व में हमे 'नच बलिए सीजन 8' के फिनाले में विनर के रूप में भी नजर आ चुके है. लेकिन अब दिव्यांका के बारे में पता चला है की उन्हें शो के सेट में गोली लगी है जिसके कारण वह घायल हो गई व उन्हें गोली लगते देख वहां मौजूद दो लड़किया भी खूब रोई.

अरे जनाब आप कही यह सब हकीकत में तो नहीं समझ रहे है ना, यह सब एक शूटिंग का हिस्सा है. हाल ही में दिव्यांका ने शो के लिए दही-हांडी स्पेशल सीक्वेंस की शूटिंग की, जिसमें उन्हें गोली लगती है. सेट पर मौजूद शूटिंग देखने आईं दो लड़कियों को यह सीन इतना रियल लगा कि वे इसे देखकर रोने लगी.

सीक्वेंस के दौरान जब दिव्यांका को गोली लगती है, तो इन लड़कियों को ऐसा महसूस हुआ कि सच में उनकी इशिता को गोली लग गई. यह देख दोनों रो पड़ी. बाकि यह सब एक शूटिंग का ही हिस्सा था. फिर बाद में दिव्यांका स्वंय उन लड़कियों के पास गई व उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं हुआ उसका एहसास दिलाया व फोटो भी खिंचवाई.  
    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -