वायरल हुईं शरद मल्होत्रा की रोका सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें
वायरल हुईं शरद मल्होत्रा की रोका सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा दिल्ली बेस्ड डिजाइनर रिपसी भाटिया से शादी करने वाले हैं और उनकी शादी के कार्ड भी सामने आ गये हैं. जी हाँ, मुंबई में 20 अप्रैल को कपल शादी के बंधन में बंधेगा. वहीं शादी के ठीक पहले शरद और रिपसी के रोका सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम पर सामने आई है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में शरद और रिपसी रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों की जोड़ी दमदार लग रहीं हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़ शरद और रिपसी की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं पिछले दिनों कपल की शादी कार्ड भी सामने आया था. आपको बता दें कि रिपसी और शरद की मुलाकात एक्टर की बहन ने कराई थी और दोनों को ही शादी से डर लगता था, लेकिन इसी डर की बदौलत दोनों को आपस में प्यार हो गया. अब शरद और रिपसी नें शादी करने का फैसला लिया और दोनों जल्द पति-पत्नी बनने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार रिपसी 6 साल से शादी को नजरअंदाज कर रही थीं और शरद ने खुद कबूला था कि उन्हें शादी से डर लगता है.

आने वाले 18 अप्रैल से दोनों की शादी की रस्में शरू हो जाएंगी और शादी की ज्यादातर रस्में मुंबई में होंगी. वहीं दोनों की शादी का रिसेप्शन 3 मई को कोलकाता में होगा जहाँ भी तैयारियां चालु हैं. आपको याद हो शरद ने पूजा बिष्ट संग सगाई तोड़ी थी और दोनों के बाच अब भी मनमुटाव चल रहा है.

कभी खुद से 6 साल बड़े एक्टर से रहे थे अनीता हसनंदानी के संबंध, किया था चीट

पहली पत्नी की मर्जी से इस एक्टर ने कि दूसरी शादी, विवादों से है गहरा नाता

पहली बार बिकिनी में नजर आईं जेनिफर विंगेट, फैंस बोले- 'आप भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -