कुड़ी पटाका बनकर नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
कुड़ी पटाका बनकर नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' से घर घर में पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर सभी को फिर दीवाना बना दिया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है जो शानदार लग रही है. इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर दिव्यांका ने लिखा है #RedHot Outfit @asbaabofficial Styling @stylingbyvictor #KudiPatakha इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है #Diwali is over...pictures aren't!

यह तस्वीर दिवाली की है जो उन्होंने आज शेयर की है. इस तस्वीर में वह रेड गाउन में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने खुद को कुड़ी पटाका बताया है. दिव्यांका त्रिपाठी अपनी इस फोटो में हर बार की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दिव्यांका त्रिपाठी के इस ग्लैमरस लुक पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं सभी उन्हें देखकर मोहित हो चुके हैं और पसंद कर रहे हैं. रेड गाउन में दिव्यांका त्रिपाठी के इस पोज की इंस्टाग्राम पर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं कोई उनकी स्माईल को खूबसूरत कह रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती के चर्चे कर रहा है.

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो देखने को मिलती हैं जो उनके फॉलोवर्स को पसंद आती है.

बिग बॉस 12: यह दो कंटेस्टेंट हो सकते हैं इस बार घर से बेघर

राखी ने बिकिनी पहनकर सुरैय्या गाने पर किया डांस, देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही डिजानर भी है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -