ब्लू ड्रेस में नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी
ब्लू ड्रेस में नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया में अपनी हॉटनेस से खूब नाम कमाने वाली एक्ट्रेस अदिति भाटिया सोशल नेटवर्किंंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्टकर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. हाल ही में उन्होंने लुए रंग की ड्रेस में तस्वीरें शेयर की है जो बहुत सेक्सी लग रही है इन तस्वीरों में सुरभि बहुत हॉट दिख रहीं हैं. आपको बता दे किअदिति की ये तस्वीरें उनके फैन्स को काफी पसंद आई हैं और वे सोशल मीडिया पर इन्हें खूब शेयर कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि अदिति ने टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला नाम का किरदार निभाया है और अदिति को रूही के किरदार में टीवी शो के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

अब तो अदिति की गिनती टीवी की सबसे लोकप्रिय बेटियों में भी होती है. आप सभी को यह भी बता दें कि अदिति फिलहाल 18 साल की हो चुकी हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ब्लू ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Dreaming with eyes open इस तस्वीर में वह बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं.

आपको यह भी बता दें कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने को-एक्टर अभिषेक वर्मा के साथ अदिति सबसे ज्यादा तस्वीरें पोस्ट करती हैं. अदिति के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनपर जान देते हैं. फिलहाल वह केवल फोटोशूट्स में व्यस्त हैं और किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

तनुश्री दत्ता केस में कानूनी डर से कपिल शर्मा ने कहे केवल यह शब्द

बिग बॉस 12: इन्हे इस सीजन का मास्टर माइंड मानती हैं शिल्पा शिंदे

10 साल की दीपाली बोरकर ने अपने नाम की इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3 की ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -