Video : वायरल हो रहा 'इशिता भल्ला' का एलियन डांस
Video : वायरल हो रहा 'इशिता भल्ला' का एलियन डांस
Share:

टीवी की चर्चित और प्रिय बहु इशिता भल्ला यानी दिव्यंका त्रिपाठी अपने शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. ये शो काफी प्रसिद्द है जिससे दिव्यंका अक्सर ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वैसे ही ये सोशल मीडिया पर फिर से काफी वायरल हो रही हैं और उसकी वजह है उनका ये वीडियो जो बेहद ही फनी है. इंस्टाग्राम पर आपने भी देखा होगा आजकल Musical.ly को काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर तरह-तरह के वीडियो बना कर वायरल कर दिए जाते हैं. ये सिर्फ आम इंसान ही नहीं बल्कि, टीवी सेलेब्स भी करते हैं जो उनके लिए बेहद ही मज़ेदार होता है.

वैसे ही आजकल एक ऐप चल रहा है जिसमें एक एलियन डांस कर रहा होता है रोर दूसरी ओर आप भी कर सकते हैं. ये बिल्कुल वैसा ही डांस करता है जैसा कि आप करते हैं. दिव्यंका के इस डांस को आप देख सकते हैं जिसमें वो Dame Tu Cosita पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है और कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यू मिल गए हैं. ये वीडियो उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि देखने वाले बार-बार देख रहे हैं.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Was #LondonReady but this alien won't leave until I dance with him यानी वो कह रही है लंदन जाने के लिए वो तैयार हैं लेकिन ये एलियन उन्हें तब तक नहीं छोड़ेगा जब वो उसके डांस नहीं कर लेती. इसी के साथ बता दें, ये लंदन अपने शो के शूट के लिए जा रही हैं जहाँ की कुछ फोटो भी साझा की हैं.

Galti Se Mis-Tech : इस वेब सीरीज़ में अनीता और ऋत्विक करेंगे रोमांस

टीवी एक्टर्स की बीवियों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां है फेल

साउथ इंडियन स्टाइल में अपने बॉयफ्रेंड से इस अभिनेत्री ने की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -