वीडियो शेयर कर दिव्यांका ने किया अपनी वेब सीरीज का खुलासा
वीडियो शेयर कर दिव्यांका ने किया अपनी वेब सीरीज का खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि 'ये है मोहब्बते' फेम इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना रहीं हैं वह अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैें. अक्सर दिव्यांका त्रिपाठी अपनी सेक्सी और सुंदर फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती नजर आती हैं और उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी करवाचौथ की तस्वीरों से सभी का दिल जीता है. आपको बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि जल्द ही उनकी वेब सीरीज आ रही है जिसके नाम का ऐलान वह जल्द ही करने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा है What's cooking? #WaitAndWatch @ektaravikapoor @altbalaji आप सभी जानते ही हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां वह आए दिन अपनी लेटेस्ट और नई फोटो पोस्ट करती नजर आती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए दिव्यांका ने वीडियो के जरिए बताया कि 'वह जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरिज में दिखेंगी.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह लाल साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं हैं और बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया की एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी के तहत वह एक वेब सीरिज में काम कर रही हैं जिसकी पहली झलक 30 अक्टूबर को देखने को मिलेगी इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी आने वाली वेब सीरीज के पांच भाग होंगे.

पहली बार इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं जेनिफर विंगेट

आखिरकार हो ही गई कोमोलिका की एंट्री, आते ही लगाई सब जगह आग

बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -