ब्लू एंड रेड लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
ब्लू एंड रेड लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो हॉट फोटोज क्लिक करवा रहीं हैं लेकिन कई ऐसी भी हैं जिन्हे संस्कारी लुक ही रास आ रहा है. ऐसे में ये हैं मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी दहिया भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब हाल ही में दिव्यांका ने अपनी एक संस्कारी तस्वीर शेयर की है. वैसे तो वह अक्सर अपनी हॉट, बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संस्कारी फोटो शेयर किया है. इस फोटो में दिव्यांका त्रिपाठी ब्लू और रेड ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं और बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

उनके इस फोटो की फैंस जमकर तारिफ कर रहे हैं सभी को यह तस्वीर पसंद आ रही है. आप सभी को बता दें कि, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटो शेयर किये हैं जो सेक्सी रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने एक फोटो नागपुर के इवेंट के दौरान की शेयर की थी वहीं आज की भी तस्वीरें वहीं की है. इस फोटो में दिव्यांका ब्लू और रेड ड्रेस में काफी ब्यूटीफुल पोज देती नजर आ रही हैं जो बहुत खूबसूरत लग रहा है. दिव्यांका ब्लू लहंगे के सूट में काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इन दिनों वह स्टार प्लस के फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला के किरदार में नजर आ रही हैं.

आप सभी जानते ही हैं कि दिव्यांका आज घर घर में अपने इस शो की वजह से इशि मां के नाम से जानी जाती हैं और उन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं. इसी के साथ दिव्यांका त्रिपाठी कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं और अपने पति के साथ भी उन्होंने कई रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है. दिव्यांका त्रिपाठी ने साल 2016 में अपने को-स्टार विवेक दहिया से शादी कर ली थी जो आज भी नई जैसी ही लगती है क्योंकि दोनों एक दूजे को अक्सर ही प्यार जताते नजर आते हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी की एक सेल्फी ने तोड़े सोशल मीडिया पर रिकॉर्डस

दिव्यांका को छोड़ इस हरियाणवी बहू को एकटक देखते नजर आए विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी की एक सेल्फी ने तोड़े सोशल मीडिया पर रिकॉर्डस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -