गणेश चतुर्थी के जश्न में इस कदर खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
गणेश चतुर्थी के जश्न में इस कदर खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर पॉपुलर होने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी शेयर की गई नई तस्वीरों से एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है. जी हाँ, हाल ही में दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. दिव्यांका ने हरे रंग की ड्रेस पहनी है जिसके ऊपर गोल्डन एम्ब्रायडरी हुई है. दिव्यांका का यह लुक काफी खूबसूरत लग रहा है.

'कुल्फी कुमार बजेवाला' फेम आकृति ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

आपको बता दे कि यह लुक उन्होंने स्टार प्लस के द्वारा मनाई जा रही गणेश चतुर्थी के लिए पहना है और इस दौरान वह बहुत ही खूबसूरत नजर आईं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टार प्लस के द्वारा मनाए जाने वाले त्यौहार के शूट की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत ख़ास लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में दिव्यांका टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक उर्फ़ मोहसिन खान के साथ नजर आ रहीं हैं और एक तस्वीर में वह बॉलीवुड स्टार्स वरुण और अनुष्का के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दी इस्लाम की दुहाई

वरुण और अनुष्का इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई-धागा' का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. दिव्यांका ने एक वीडियो भी अपने इंस्टग्राम वाल पर शेयर किया है जिसमे वह मराठी बाला बनी हुईं हैं और बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. फिलहाल दिव्यांका गणेश चतुर्थी के शूट में व्यस्त हैं और हर दिन अपने अलग अवतार दिखाती नजर आ रहीं हैं. दिव्यांका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

टीवी अपडेट्स

वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान

बर्थडे के एक दिन पहले 'बॉयफ्रेंड जीन्स' में नजर आई यह एक्ट्रेस

नागिन ने एडवांस में दी इस टीवी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -