इस एक्ट्रेस के सर से नहीं उतरा करवाचौथ की रात का नशा, शेयर की तस्वीरें
इस एक्ट्रेस के सर से नहीं उतरा करवाचौथ की रात का नशा, शेयर की तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि करवा चौथ का त्यौहार जा चुका है, लेकिन अभी भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर करना बंद नहीं किया है और उन्ही में से एक हैं दिव्यांका त्रिपाठी, जिनके सर से करवा चौथ का नशा नहीं उतरा है. जी हाँ, ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. वैसे तो वह लाखों दिलों पर राज करती हैं लेकिन इन तस्वीरों ने और दिल भी लूट लिए हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड की है.

वह इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह लाल कलर के ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दिव्यांका के हाथ लाल चूड़ियों से भरे हैं और मांग में लाल रंग का सिंदूर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है इसी के साथ ही लालटेन की रोशनी में उनके चेहरे की चमक और भी बढ़ती दिख रही है. इन तस्वीरों में उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना है जो ख़ास दिख रहा है.

इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के पति भी है और यह तस्वीरें करवा चौथ रात की है, एक तस्वीर शेयर कर दिव्यांका ने लिखा है Candle lit #Karwachauth इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Raat ka nasha abhi aankh se gaya nahi...

अगर बॉलीवुड में आई यह टीवी एक्ट्रेस तो आलिया भट्ट की हो जाएगी छुट्टी

इस अंदाज में करवाचौथ मनाते नजर आए टीवी स्टार्स

करवाचौथ पर चाँद के इंतज़ार में इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -