इशिता भल्ला का यह लुक देखकर हैरान हुए फैंस, नजर आईं हॉट
इशिता भल्ला का यह लुक देखकर हैरान हुए फैंस, नजर आईं हॉट
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी की सबसे पॉपुलर ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी खूब सुर्ख़ियों में है और उन्हें भी खूब पसंद किया जा रहा है. वह आए दिन किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर ही वह घर-घर में मशहूर हो चुकीं हैं. आपको बता दें कि दिव्यांका केवल अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं और हाल ही में उनका स्टाइलिश लुक सामने आया है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है A simple dress can enhance your elegance and classy accessories can lift up the look. Just plan how you want to look for the event and work your way around it.

इसमें वह सलवार सूट में खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि फोटो में दिव्यांका लॉन्ग स्ट्रेट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और इस ड्रेस में दिव्यांका काफी स्टाइलिश लग रही हैं. दिव्यांका जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसमे वह राजीव खंडेलवाल के साथ इश्क फरमाने वाली हैं.

दिव्यांका केवल टीवी पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं और ऐसा पहली बार नहीं है कि उनकी कोई तस्वीर इतनी पसंद की जा रही हो इसके पहले उनकी कई तस्वीरें रहीं हैं जो सभी के द्वारा पसंद की गईं हैं. इंस्टाग्राम पर दिव्यांका के 97 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

'खतरों के खिलाडी 9' के होस्ट और कंटेस्टेंट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -