इस काम को करते हुए निकल आया दिव्यांका का पसीना
इस काम को करते हुए निकल आया दिव्यांका का पसीना
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने आपको फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं और उन्ही में से एक है दिव्यांका त्रिपाठी दहिया. जी हाँ, वह अपने फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं और खुद को हमेशा ही तारो ताजा रखती हैं. बीते कल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जो बहुत शानदार रही थी. जी हाँ, बीते कल सन्डे का दिन था और वह छुट्टी मनाने के बदले जिम पहुंच गयी थीं जहाँ उन्होंने खूब पसीना बहाया.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में दिव्यांका ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी जिम सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वो पसीने से लथपथ है. आप सभी को बता दें कि फिट रहने के लिए अगर ये सब करना पड़े तो कोई बड़ी बात नहीं है और आजकल तो सब यह कर रहे हैं. अब बात करें दिव्यांका के शो की तो एक तरफ जहाँ उनका शो ''ये हैं मोहब्बतें'' जल्द ही ऑफ एयर होगा वहीं दिव्यांका राजीव खंडेलवाल के साथ वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं जिसके पोस्टर वह शेयर कर चुकीं हैं.

इस शो में वह काफी ख़ास अंदाज में रोमांस करते हुए नजर आएंगी. आप सभी को बता दें कि यह दूसरी बार होगा कि दिव्यांका अपने पति को छोड़ किसी अन्य एक्टर के साथ रोमांस करेंगी.

बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!

'कसौटी जिंदगी की 2' के बाद इस नए शो में नजर आएँगे पार्थ

अब इंडस्ट्री से दूर इस काम में जुट गए हैं मोहित सहगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -