डिजिटल डेब्‍यू के लिए इस एक्ट्रेस को देनी पड़ी अपने लम्बे बालों की कुर्बानी
डिजिटल डेब्‍यू के लिए इस एक्ट्रेस को देनी पड़ी अपने लम्बे बालों की कुर्बानी
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि टीवी शो ये है मोहब्‍बतें में लीड रोल निभाने वाली दिव्‍यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने डिजिटल डेब्‍यू के कारण सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में दिव्‍यांका ने सालों तक टीवी इंडस्‍ट्री में नाम कमाया और अब उन्‍हें टीवी की टॉप एक्‍ट्रेस में गिना जाता है लेकिन अब वह डिजिटल डेब्‍यू के लिए उत्साहित हैं. जी हाँ, इसके लिए दिव्‍यांका ने खास तैयारी की थी और इसमें एक्‍ट‍िंग स्‍किल से लेकर लुक तक, एक्‍ट्रेस ने कई चीजों पर काम किया. जी दरअसल जल्द ही दिव्यांका वेब सीरीज कोल्‍ड लस्‍सी और चिकन मसाला में नजर आने वाली हैं और इसके बारे में बात करते हुए हाल ही में उन्होंने बहुत से खुलासे किए हैं. इस वेब सीरीज में दिव्यांका नित्‍या के किरदार में हैं.

वहीं इस बारे में एक्‍ट्रेस ने बताया कि पहली बार हिरोइन वाला फील आया. इसके लिए दिव्‍यांका ने अपने बाल कटवाए और वजन घटाया. जी हाँ, दिव्‍यांका ने कहा, ''मैंने वजन कम करने के लिए खास डाइट और एक्‍सरसाइज को फॉलो किया. मुझे सबसे ज्‍यादा मुश्‍क‍िल अपने बाल कटवाने में हुई. मेरे फैंस को भी मेरे लंबे बाल पसंद थे. लेकिन वेब सीरीज में अपने लुक के लिए मुझे इसे कटवाना पड़ा. मैं 13 साल से टीवी इंडस्‍ट्री में काम कर रही हूं. टीवी में अक्‍सर ऐसा होता है कि हम एक जैसा काम करते रहते हैं. लेकिन सालों बाद मैं कुछ अलग करना चाहती थी. मेरी किस्‍मत अच्छी है कि मुझे ऐसा करने का मौका मिला.''

इसी के साथ जब दिव्‍यांका से पूछा गया कि आप में और वेब सीरीज के किरदार नित्‍या में क्‍या समानता है. तो इस सवाल पर दिव्यांका ने कहा कि ''हम दोनों ही परफेक्‍शनिस्‍ट हैं. लेकिन मुझे नित्‍या की तरह गुस्‍सा नहीं आता है. मैं अपने गुस्‍से को काबू रखती हूं. जब जरूरत होती है तभी उसे दिखाती हूं.'' आपको बता दें कि दिव्यांका ने इस वेब शो के लिए जी जान से मेहनत की है और उन्हें उम्मीद है कि शो हिट होगा.

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

नच बलिये 9 के सेट पर रवीना संग डांस करने लगे सनी देओल, अचनाक उठकर आया बेटा करण और...

अपने को-स्टार संग सात फेरे लेने के लिए तैयार है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक जीवनसाथी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -