अपने ब्रेकअप की कहानी सुनाते-सुनाते पति के सामने इमोशनल हो गईं थीं दिव्यांका
अपने ब्रेकअप की कहानी सुनाते-सुनाते पति के सामने इमोशनल हो गईं थीं दिव्यांका
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि दिव्यांका बहुत सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और अपने शो को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत एक कॉन्टेस्ट से की थी जिसका नाम Zee Teen Queen था और इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. आप सभी ने दिव्यांका को इंतज़ार, अदालत, सावधान इंडिया, तेरी मेरी स्टोरीस, कहानी कॉमेडी सर्कस की, ये है मोहबत्तें, बनु मैं तेरी दुल्हन जैसे शो में देखा होगा. इन सभी शो में दिव्यांका को खूब पसंद किया गया और इन सभी शोज में काम करने के बाद ही वह आज खूब पॉपुलर हैं.

आपको बता दें कि दिव्यांका ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी की है जो एक एक्टर हैं वहीं उनसे पहले दिव्यांका का अफेयर टीवी एक्टर शरद मल्‍होत्रा के साथ रहा था लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और उस समय दिव्यांका खूब सुर्ख़ियों में रहीं. आप सभी को बता दें कि दिव्यांका ने बीते समय खुद इस बात को बताया कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था. उन्होंने एक चैट शो में अपने पति के सामने कहा कि, 'मैं काफी व्यस्त रहती थी. फिर भी हमेशा उसके परिवार के लिए समय निकाला करती थी, क्योंकि मैं जानती थी कि वह उनके बहुत करीब है. मैं हर वक्त उसके साथ थी. मैं सोती भी कुछ ही घंटे थी. ताकि व्यस्तता के बावजूद उसकी खुशी का ख्याल रख सकूं. मैं उसके लिए जितना करती थी, उतना उसने मेरे लिए कभी नहीं किया| हम महिलाएं बेवकूफ होती हैं, क्योंकि जिससे प्यार करती हैं, उसके लिए सबकुछ करती हैं.

हम खुद के लिए स्टैंड लेना भूल जाती हैं. अब मैं खुद से सवाल करती हूं कि मैंने उसके लिए इतना सब क्यों किया? सबसे बड़ा सबक इस रिश्ते से मैंने यह सीखा है कि किसी को खुश करने के लिए अपनी पहचान मत गंवाओ." आप सभी को बता दें कि अब दिव्यांका अपने पति विवेक के साथ बहुत खुश हैं और उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामानाएं.

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

वरमाला डालते हुए इस अभिनेत्री को दृष्टि धामी ने दिया दोबारा सोचने का ऑफर लेकिन...

अब इस टीवी एक्ट्रेस ने भी दी बड़ी खुशखबरी, शेयर की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -