इस एक्ट्रेस को मिला सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री का पुरस्कार
इस एक्ट्रेस को मिला सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री का पुरस्कार
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को हाल ही में सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री का पुरस्कार मिल चुका है. जी दरअसल बीते दिनों हुए दादासाहेब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2020 समारोह में उन्हें इस खिताब से नवाजा गया और इस दौरान वह काफी खुश नजर आईं. आपको पता ही होगा दिव्यांका काफी समय तक 'ये है मोहब्बतें' शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही थीं लेकिन अब उनका यह शो खत्म हो चुका है और इस शो की जगह अब आ रहा है 'ये है चाहते' शो.

आपको बता दें कि दिव्यांका ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से की थी और इस शो में वह बहुत दमदार अंदाज में नजर आईं थीं. वहीं दादासाहेब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2020 समारोह के दौरान सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री चुने जाने पर दिव्यांका ने खुशी जाहिर की है. जी दरअसल इस दौरान अभिनेत्री ने कहा कि, 'वह काफी समय इस पुरस्कार का इंतजार कर रही थी.' उन्होंने कहा, ''यह एक बहुत ही प्रतिष्ठित अवार्ड शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं.''

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ ही दिव्यंका ने DPIFF की टीम को धन्यवाद दिया है. जी दरअसल दिव्यांका ने 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'अदालत' जैसे टीवी शो में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं और साल 2016 में उन्होंने एक्टर विवेक दहिया से शादी कर ली थी. वहीं बात करें 'ये है मोहब्बतें' की तो इस शो में दिव्यंका ने 'इशिता' का किरदार निभाया था और इसी के साथ ही दिव्यंका अपने पति के साथ 'नच बलिए' में भी नजर आई थी.

माँ बनने वाली है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की यह एक्ट्रेस, सामने आई बेबी शावर की तस्वीरें

सेहत के प्रति नही देखी होगी ऐसी ​दीवानगी, सेट पर इलेक्ट्रिक चूल्हा लाती है ये एक्ट्रेस

'मुझसे शादी करोगे' की कंटेस्टंट जसलीन मथारू ने दिया हेटर्स को ऐसा जवाब, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -