'नच बलिये 8' के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं थीं, दिव्यांका
'नच बलिये 8' के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं थीं, दिव्यांका
Share:

टेलीविजन का चर्चित शो हम बात कर रहे है 'नच बलिए सीजन 8' के फिनाले के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहा है. जी हाँ बता दे कि, इस फिनाले को भी अपने नाम किया है हमारी  'ये हैं मोहब्बतें' कि चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी व उनके पति विवेक दहिया ने. बता दे कि, अभी वैसे भी छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को उनके फैन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. एक ओर जहां उनका शो 'ये हैं मोहब्बतें' टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर है, वहीं अब उन्होंने 'नच बलिए सीजन 8' का खिताब भी अपने नाम कर लिया है.

दिव्यांका ने इस लोकप्रिय डांस रियलिटी शो को अपने पति और टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ मिलकर जीता है. 'नच बलिए सीजन 8' के फिनाले में दिव्यांका व उनके पति को कई तगड़े प्रतिभागियों से दो चार होना पड़ा है जिसमे है. सनाया-मोहित, अबिगेल-सनम जी हां दिव्यांका व विवेक ने इन प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए ख़िताब पर अपना कब्जा किया व विजेता बने.

फिनाले में इन तीनों के बीच में ही जबरदस्त मुकाबला चला था. दिव्यांका ने अब तक के सफर पर बात करते हुए बताया कि यह उनके लिए आसान जर्नी नहीं थी कि वह 'ये है मोहब्बतें और नच बलिये दोनों की शूटिंग साथ-साथ करतीं. शारीरिक रूप से वो पूरी तरह फिट नहीं थीं लेकिन उनकी यही कोशिश थी कि उन्हें दोनों जगह ही अपना 100 प्रतिशत देना है. दिव्यांका कहती हैं " मैं ये हैं मोहब्बतें की शूटिंग करने के बाद फौरन नच बलिये के सेट पर आती थी, फिर रिहर्सल करती. कुछ ऐसा भागमभाग वाला सफर रहा था दिव्यांका का. 

Photos : फिर हॉट अंदाज में नजर आईं TV की पार्वती

द ड्रामा कम्पनी के साथ लौटी कपिल की टीम,कृष्णा भी है साथ

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -