घर की बालकनी में समय बिता रही है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

टीवी के मशहूर कपल्स में से एक दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। लॉकडाउन के बीच इस कपल को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल रहा है और साथ ही इस बीच दोनों अपने सारे शौक भी पूरे कर रहे हैं।लॉकडाउन के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया एक-दूसरे के साथ जमकर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं विवेक दहिया तो लॉकडाउन के बीच खूब मस्ती कर रहे हैं |

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस दौरान की सारी तस्वीरें वो लगातार सोशल मीडिया पर भी शेयर करते जा रहे हैं। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही विवेक दहिया नर्सरी से नए पौधे खरीदकर लाए थे और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दी थी।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  विवेक दहिया को गार्डनिंग का बहुत शौक है और अक्सर अपने खाली समय में वो पौधों की खूब देखभाल करते हैं।

वहीं पौधों की देखभाल के काम में विवेक को पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी का भी भरपूर साथ मिल रहा है।दिव्यांका त्रिपाठी बिल्कुल एक छोटे बच्चे की तरह इन पौधों का ध्यान रख रही हैं। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन में लिखा है कि 'दो प्यार करने वाले जंगल में खो गए। वहीं 'दिव्यांका और विवेक ने अपनी बालकनी के पास ही इन पौधों को सजाया है और दोनों समय-समय पर इन पौधों की देखरेख भी कर रहे हैं।

नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति की तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

इन बुरी खबरों ने हिला दिया है शिवांगी जोशी को, जानिये क्या है मामला

इस वजह से टुटा था रश्मि और नंदिश के बीच का रिश्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -