Video: सौतन इतनी अच्छी लगी कि पति को भूल गई ये टीवी एक्ट्रेस
Video: सौतन इतनी अच्छी लगी कि पति को भूल गई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही सेक्सी बाला कही जाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों 'ये है मोहबत्तें' शो में नजर आ रहीं हैं. इस शो की वजह से वह खूब पॉपुलर हैं और इसी शो के कारण वह लाखो लोगों के दिलों की धड़कन बनी हुईं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों वह गणेश उत्स्व की तैयारियों में लगी हुईं हैं जो उनके शो के सेट पर मनाया जाने वाला है. इस दौरान कई स्टार्स उनके साथ शामिल है. इस दौरान उनके साथ टीवी शो कयामत की रात में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना भी नजर आ रहीं हैं जिनके साथ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कंफर्टेबल के साथ स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाएं करिश्मा कपूर का यह स्टाइल

इस वीडियो में करिश्मा और दिव्यांका दोनों ही विवेक दहिया को टारगेट कर रहीं हैं. आपको बता दें कि विवेक दहिया दिव्यांका के पति हैं और दोनों अक्सर ही शानदार अंदाज में नजर आते हैं. दिव्यांका और विवेक को अक्सर ही वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. फिलहाल दिव्यांका और करिश्मा का यह वीडियो काफी तेजी से सुर्ख़ियों में है इस वीडियो में दिव्यांका ने अपने पति के लिए एक स्पेशल मेसेज दिया है. आप भी देखिए यह वीडियो. आपको यह भी बता दें कि विवेक और दिव्यांका एक-साथ शो 'ये है मोहबत्तें' में भी नजर आ चुके हैं.

 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

इन दिनों विवेक को टीवी शो कयामत कि रात में करिश्मा तन्ना के साथ इश्क़ लड़ाते हुए देखा जा रहा है. करिश्मा तन्ना को आप सभी ने फिल्म 'संजू' में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने पिंकी का किरदार निभाकर सभी के दिलों को जीत लिया. फिलहाल करिश्मा इस वीडियो में ब्लू रंग की सेक्सी साड़ी में नजर आ रहीं हैं और दिव्यांका इस वीडियो में पिंक लहंगे चुनरी में नजर आ रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

करीना और करिश्मा की माँ से इश्क फरमा चुके हैं सलमान

Lakme Fashion Week में ब्लैक साड़ी पहनकर छाईं करिश्मा कपूर

अपनी सौतन के साथ दिव्यांका ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -