दिव्यांका ने साझा की थ्रोबैक फोटोज, 'लेडी गब्बर' के लुक में आई नजर
दिव्यांका ने साझा की थ्रोबैक फोटोज, 'लेडी गब्बर' के लुक में आई नजर
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने लॉकडाउन के समय में अपने पति विवेक दहिया के साथ क्वॉलिटी टाइम एंजॉय किया. वो अक्सर इंटरनेट पर भी काफी सक्रीय रहती हैं. एक्ट्रेस दिव्यांका निरंतर सोशल मीडिया पर फोटोस और वीडियो साझा करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ थ्रोबैक फोटोस साझा की हैं. इन तस्वीरों में दिव्यांका का अलग ही अंदाज दिखाई दे रहा है. 

फोटोस में एक्ट्रेस दिव्यांका फनी एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. घुंघराले बाल, हाथ में बंदूक थामे अभिनेत्री ने कई फनी पोज दिए. तस्वीर साझा करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा-RowdyLola in LondonRole and Lore...#Throwback #LadyGabbar. अभिनेत्री की इन फोटोस को बेहद पसंद किया जा रहा है. ये फोटोस शूटिंग सेट की नजर आ रही है. 

हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस ने पति विवेक के साथ कई तस्वीर और वीडियोज फैंस के साथ साझा किए थे. दिव्यांका ने अपने पति के लिए कुकिंग भी की थी. अगर वर्क  दिव्यांका त्रिपाठी के वर्क फ्रंट करें तो एकता कपूर के फेमस सीरियल ये है मोहब्बतें शो में इशिता भल्ला की भूमिका निभाई थी. ये सीरियल जबरदस्त हिट रहा था. सीरियल से वो इशीमां के नाम से लोकप्रिय हुईं. इस सीरियल में एक्टर करण पटेल उनके अपोजिट किरदार में थे. इस सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी. एक्ट्रेस ने कई बड़े टेलीविज़न सीरियल में काम किया है.  टेलीविज़न इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. साथ ही अभिनेत्री डिजिटल प्लेटफार्म पर भी कदम रख चुकी हैं. दिव्यांका ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज चिकन मसाला और कोल्ड लस्सी में दिखाई दी थीं. इसमें एक्ट्रेस संग राजीव खंडेलवाल दिव्यांका नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक ही समय पर शुरू हो सकते है ये दो धमाकेदार शो

बॉयफ्रेंड रॉकी संग शॉपिंग करती नज़र आई हिना खान

जानवरों से बुरे बर्ताव को लेकर रश्मि ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -