कास्टिंग काउच पर दिव्यांका ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा, कहा- ‘मुझे बोला गया था डायरेक्टर के साथ रहना होगा वरना…’
कास्टिंग काउच पर दिव्यांका ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा, कहा- ‘मुझे बोला गया था डायरेक्टर के साथ रहना होगा वरना…’
Share:

टेलीविजन दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने कास्टिंग काउच को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब वो इंडस्ट्री में नई थीं तब वो एक ब्रेक की तलाश कर रही थी। इसी बीच उन्हें एक डायरेक्टर के साथ वक़्त बिताने का ऑफर मिला था। दिव्यांका ने अपने अनुभव साझा करते हुए बोला है कि उनसे कहा गया था कि या तो वो डायरेक्टर के साथ वक़्त बिताएँ वरना उनका करियर बर्बाद करने में समय नहीं लगेगा।

दिव्यांका ने अपना अनुभव बताते हुए बोला है कि ऐसे लोग इस तरह के प्रस्ताव देते हैं और आपको यकीन दिलाते हैं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच बहुत ही आम चीज है। हर कोई इसे कर रहा है।  मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि, “एक शो खत्म करने के उपरांत दोबारा से संघर्ष शुरू होता है। एक समय था जब मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझे अपने बिल देने होते थे। EMI भरनी होती थी। बहुत प्रेशर होता था और उस वक़्त आपको ऑफर आए कि आपको इस डायरेक्टर के साथ रहना होगा तो आपको ब्रेक भी मिल जाएगा। वो जिस तरह इस चीज को बेचते थे। ऐसा लगे कि यही रास्ता है अपनी जिंदगी बनाने के लिए।”

भावी अभिनेत्री को सलाह देते हुए दिव्यांका ने बोला है, “जो लोग इस तरह के ऑफर देते हैं। वो लालच देते हैं कि ये काम तो सभी पूरा कर रहे है। ये सब मी टू मूवमेंट से पहले का है। कई बार ये लोग आपको करियर को समाप्त करने की भी धमकी देते।” दिव्यांका बातचीत में कहती है कि उनके पास भले ही ऐसे ऑफर आए लेकिन उन्होंने जीवन में जो हासिल किया वो अकेले दम पर किया।

उल्लेखनीय है कि दिव्यांका त्रिपाठी TV इंडस्ट्री का एक बहुत जाना-माना नाम भी कही जाती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूँ मैं तेरी दुल्हन से’ की थी और इसके बाद वो स्टार प्लस के फेमस शो ये हैं मोहब्बतें की भी लीड अभिनेत्री भी रह चुकी है। उन्हें  हाल ही में खतरों के ख़िलाड़ी शो में देखा गया था। मालूम हो कि दिव्यांका के अलावा कई एक्ट्रेस पिछले दिनों मनोरंजन की दुनिया में चल रहे कास्टिंग काउच के घिनौने खेल को उजागर कर चुकी हैं।

उर्फी जावेद ने शेयर किया जबरस्त VIDEO, देखकर राखी सावंत ने डाली ये प्रतिक्रिया

अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय के लिए लिखा खास नोट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

सबके सामने पति रितेश को राखी सावंत ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -