हसबैंड के साथ स्कूबा डाइविंग कर रही है दिव्यंका
हसबैंड के साथ स्कूबा डाइविंग कर रही है दिव्यंका
Share:

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्ब्तें' में इशिता का किरदार निभाकर लोगों के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी आये दिन चर्चा में रहती है. बता दे कि, दिव्यंका ने हाल ही में 33वां बर्थडे हसबैंड विवेक दाहिया के साथ थाईलैंड में सेलिब्रेट किया. ख़ास बात यह है कि, बर्थडे एन्जॉय करने के साथ दोनों ने स्कूबा डाइविंग का भी मजा लिया. यही नहीं बल्कि, दिव्यंका ने स्कूबा डाइविंग करते कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. और इन तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

दिव्यंका ने लिखा कि, 'When we look beyond our #DailyLifeDrama...There's a world way more beautiful. Why not forget the negatives we have seen for the positives we haven't."  इसके अलावा एक और तस्वीर शेयर करते हुए दिव्यंका ने लिखा, 'What's a trip without posing with everything unusual you see!! Here we go ... #Tuktuk ride in #Phuket." 

 दिव्यांका का कहना है कि, "मुझे ट्रैवलिंग वैसे भी बहुत पसंद है और फिलहाल हम यहां की नई-नई जगह एक्सप्लोर कर रहे हैं. हसबैंड ने मुझे काफी सरप्राइज दिए हैं तो मेरी सभी विश कम्प्लीट हो चुकी है. मैं बस अपनी और विवेक की फैमिली के लिए खुशियां चाहती हूं." बता दे कि, दिव्यंका-विवेक ने साल 2016 में शादी की थी. इस कपल को आखिरी बार डांस रियलिटी शो 'नच बलिए सीजन 8' में देखा गया था, जो इसके विनर भी रहे थे.

ये भी पढ़े

शादी के बाद सरनेम चेंज करने से मना किया भारती ने

अपने किरदार के लिए जया, माधुरी से प्रेरणा ली- शीन दास

मैं हूं विनर, सबको निकाल कर जाऊंगी- हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -