पति के घायल होने पर फूट-फूट कर रोई दिव्यांका त्रिपाठी
पति के घायल होने पर फूट-फूट कर रोई दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

आप सभी को बता दें कि ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया को जख्मी होने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दरअसल खबरों के अनुसार कयामत की रात में लीड रोल निभा रहे विवेक दहिया को सीरियल के प्रोमो के लिए स्टंट सीन शूट करना था इस दौरान वह जख्मी हो गए हैं और इसके बाद दिव्यांका विवेक से मिलने अस्पताल मिले पहुंची थी. ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त विवेक दहिया के हाथ में चोट लग गई थी उस वक्त वह नीले कुर्ता-पजामा वाली ड्रेस में शो की शूट‍िंग कर रहे थे और हादसे के बाद उन्हें उसी ड्रेस में अस्पताल भी पहुँचाया गया था.

आप सभी को बता दें कि इस समय सोशल मीड‍िया पर एक फैन पेज के जरिए द‍िव्यांका त्रिपाठी और व‍िवेक दहिया का वीड‍ियो शेयर किया गया है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि द‍िव्यांका कहती है कि 'मेरे पत‍ि एक सीन करते हुए जख्मी हो गए हैं. अब वो यहां बैठकर आराम कर रहे हैं और डोनट खा रहे हैं.'

आप सभी देख रहे होंगे कि कयामत की रात अपने रहस्यों के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय होता जा रहा है और साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि शो की सफलता के कारण एक प्रमुख बंगाली चैनल ने शो के डब किए गए संस्करण को एयर करना का फैसला किया है. आप सभी जानते ही होंगे कि इस शो में करिश्मा तन्ना, विवेक दहिया और सौरभ सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

'Indian Idol 10' में सिंगर जावेद अली ने बनाया कंटेस्टेंट को अपना गुरु

टीवी: अपराध का ग्लैमरस संस्करण

Video : विकास गुप्ता को अपना नौकर बनाकर बिग बॉस के घर में पहुंची शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -