सामने आयी इस मलयालम अभिनेत्री के गोद भराई की तस्वीरें
सामने आयी इस मलयालम अभिनेत्री के गोद भराई की तस्वीरें
Share:

बीते साल मॉलीवुड अभिनेत्री और नर्तकी दिव्या उन्नी पति अरुण के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद की जा रही है। दिव्या के परिवार ने दिवा के लिए गोद भराई की आयोजन कर रहे थे और माँ को हर पल का आनंद लेते देखा गया था। अभिनेत्री की गुलाबी रेशम की साड़ी का दान, धार्मिक तरीके से गोद भराई की गई थी। अरुण के प्यार में शरमाते हुए, दिव्यांग उन्नी के  जीवनसाथी अरुण और उसकी मां के साथ वालकप्पू (गोद भराई) समारोह की खुशियाँ भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

'कल्याण सौगंधिकम', 'चुराम', 'सोर्यपुत्रन' और 'आकाश गंगा' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए मशहूर दिव्या उनी 90 के दशक के अंत में मलयालम सिनेमा में लोकप्रिय चेहरा बनी थीं । 'एन्टे ममट्टुक्कुट्टिम्मक्कम' के साथ एक बाल अभिनेत्री के रूप में शोबिज़ में प्रवेश करते हुए हुई थी, दिव्या 15 साल की उम्र में विनय की 'कल्याण सौगंधिकम' में मुख्य भूमिका पाने में कामयाब रहीं थी।

फ़िलहाल, उन्होंने 2002 में अपनी पहली शादी के बाद अभिनय छोड़ दिया गया। डॉ सुधीर शेखर के साथ शादी के 14 साल बाद, दिव्या 2016 में किसी विवाद के चलते तलाक हो गया था| पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं। 2018 में, दिव्या ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक इंजीनियर अरुण कुमार के साथ शादी कर ली थी । शादी के बाद, युगल ह्यूस्टन चले गए और दिव्या ने वहां एक डांस स्कूल शुरू किया। फिलहाल दिवा शोबिज में सक्रिय नहीं थी, परन्तु वह स्टेज परफॉरमेंस करके नृत्य के अपने जुनून का पालन कर रही थी।

REVIEW: अफगानों और मराठाओं के बीच हुए युद्ध की दास्ताँ हैं 'पानीपत', दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं संजय दत्त

'न्यूयॉर्क टाइम्स' के लेख में मानसिक स्वास्थ्य पर दीपिका पादुकोण ने की यह बातें

REVIEW: घरवाली-बाहरवाली के बीच फंसे कार्तिक आर्यन, आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई 'पति पत्नी और वो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -