दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी पर फिर की अभद्र टिप्पणी, ट्विटर पर डाली ऐसी पोस्ट

दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी पर फिर की अभद्र टिप्पणी, ट्विटर पर डाली ऐसी पोस्ट

नई दिल्ली: सियासत के मैदान में सियासी जुबां के माध्यम से राजनेता अक्सर एक दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं. लोकतंत्र में सभी राजनेताओं का ये मौलिक अधिकार मिला हुआ है कि, वे अपने दल का महिमामंडन करें और विरोधी दल पर कीचड़ उछालें. लेकिन अब यही सियासी जुबां डगमगाने लगी है. कभी वो बयान के जरिए सामने दिखाई देती है, तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से नेता एक दूसरे के खिलाफ जहर उगलते हैं.

जम्मू कश्मीर में भारी बर्फ़बारी, देश के बाकी राज्यों से सड़क संपर्क टूटा

ताजा मामला कांग्रेस की आईटी सेल की कार्यकर्ता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या से सम्बंधित है. दिव्या स्पंदना इसके बारे में पीएम मोदी पर विवादित ट्वीट करती रही हैं, उसी क्रम में उन्होंने एक और विवादित ट्वीट पोस्ट किया है. ताजा ट्वीट पीएम मोदी की उस तस्वीर से सम्बंधित है जिसमें वे बॉलीवुड सितारों के साथ दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के नामचीन सितारों ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की थी. इस बैठक के दौरान सिनेमा जगत के सामने आने वाली समस्याओं के साथ ही जीएसटी जैसे मामलों पर भी चर्चा की गई थी.

रक्षा मंत्री पर विवादित टिप्पणी कर फंसे राहुल गांधी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने थमाया नोटिस

किन्तु दिव्या स्पंदना ने उस बैठक का मतलब अलग ही संदर्भ में निकाल लिया. अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नक्शेकदम पर उन्हें भी चौकीदार चोर ही दिखाई दिया. बॉलीवुड सितारों के साथ पीएम मोदी की तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन दिया है कि क्या आप सोच सकते हैं कि ''चोर कहां छिप रहा है.'' इसके साथ ही सियासी घमासान शुरू हो गया है, हालांकि अभी तक इस मामले में भाजपा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

खबरें और भी:- 

 

भाजपा महाधिवेशन: अमित शाह का शंखनाद, कहा 2019 में मोदी बनाम ऑल पार्टी का है युद्ध

द्रमुक प्रमुख का बड़ा ऐलान, भाजपा के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

फ़ारूक़ अब्दुल्लाह की मांग, बिना किसी शर्त के हुर्रियत नेताओं से बात करे भारत सरकार