दिव्या खोसला कुमार के गाने को मिले 100 मिलियन व्यूज, है बहुत उत्साहित
दिव्या खोसला कुमार के गाने को मिले 100 मिलियन व्यूज, है बहुत उत्साहित
Share:

आप देख ही रहे होंगे बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गानों के रिक्रिएशन की आग सी लगी हुई है और इस लिस्ट में 'दिलबर दिलबर', 'साकी साकी' जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं. वहीं अब इस लिस्ट में 'याद पिया की आने लगी' शामिल हो गया है जिसका रिमिक्स रिलीज किया गया है. दरअसल हाल ही में 90 के दशक की मशहूर सिंगर फालगुनी पाठक का सुपरहिट सॉन्ग याद पिया की आने लगी का रिमीक्स जारी किया गया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस गाने को आज की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है और इस गाने को एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार पर फिल्माया गया है.

बात करें गाने की तो गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि मात्र 24 घंटों में इस गाने को 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बात करें दिव्या की तो उन्होंने एक्टिंग के साथ साथ डायरेक्शन में भी अपना हाथ जमाया है. जी दरअसल साल 2014 में आई फिल्म यारियां से उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था और दिव्या खोसला कुमार के बारे में बात करें तो वह एक मां हैं और एक पत्नी भी है लेकिन उनकी एक अलग ही मिसाल हैं.

बीते दिनों जब दिव्या से पूछा गया कि, ''इतने बड़े घर की बहु होने के बावजूद वह अपना काम और परिवार को कैसे मैनेज करती हैं..." तो इस पर उनका कहना था कि ''मैं कभी इस तरह नहीं सोचती कि मैं क्या हूं मैं खुद को साधारण व्यक्ति की तरह ही समझती हूं और मेरे घर का माहौल बहुत अच्छा है. सबसे ज्यादा जरूरी है घर में घर जैसे रहना चाहिए. मैं अपना पूरा समय बेटे को देती हूं और कोशिश करती हूं कि वो हर वक्त मेरे साथ ही रहे.''

कार्तिक आर्यन कर सकते हैं राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म,सूरज बड़जात्या के बेटे संग आएंगे नजर

शाहरुख खान ने एक इवेंट में बताया उन्हें इस वजह से निर्देशक बनने से लगता हैं डर

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन करना चाहते हैं बॉलीवुड में काम, वरुण धवन के हैं बड़े प्रशंसक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -