दिव्या खोसला ने कराया अजीबोगरीब फोटोशूट, देखकर यूजर्स हुए कंफ्यूज

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार के नवीनतम फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दिव्या ने झाड़ियों के पीछे छिपकर ये फोटो क्लिक करवाई हैं तथा इनमें वह बहुत अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन्स के साथ दिखाई दे रही हैं। दिव्या की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब साझा की जा रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों को देखने वालों के जेहन में ये प्रश्न भी है कि उन्होंने इस प्रकार का फोटोशूट क्यों करवाया है?

वही दिव्या खोसला ने सिर पर पल्लू लिया हुआ है तथा वह बेतहाशा हंसती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने लाइट मेकअप किया है तथा बहुत खुश नजर आ रही हैं। दिव्या का ये अवतार कई प्रशंसकों को पसंद भी आ रहा है तथा उन्होंने कॉमेंट करके दिव्या के लुक्स की प्रशंसा भी की हैं। अभिनेत्री ने ब्रह्मकुमारीज ओम शांति रिट्रीट सेंटर में ये फोटोशूट कराया है।

जहां तक इन तस्वीरों में दिव्या द्वारा दिए गए कैप्शन का प्रश्न है तो अभिनेत्री ने इन फोटोज के साथ लिखा- रूह पाख ना हो तो चेहरे का नूर। बस चंद लम्हों का मेहमान होता है। दिव्या खोसला ने लिखा- खूबसीरती यदि खुदा ने हो बक्शी। तो ताउम्र खूबसूरत इंसान होता है। बता दे कि दिव्या अभिनय के अतिरिक्त कई क्षेत्रों में एक्टिव हैं। भूषण कुमार के साथ दिव्या खोसला कुमार का वर्ष 2005 में विवाह हुआ था तथा तब से लेकर अभी तक उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन तथा प्रोडक्शन भी किया है। सोशल मीडिया पर दिव्या खोसला की ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

उर्वशी रौतेला ने पहनी ऐसी ड्रेस की यूजर्स ने कह डाला 'रावण'

राज कुंद्रा के घर पहुँचते ही शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

टैक्स चोरी पर सोनू सूद का बड़ा बयान, बोले- मुझे दो पार्टियों ने ऑफर की थी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -