रेखा की खूबसूरती पड़ी फीकी, इस बहु ने लूटी लाइमलाइट
रेखा की खूबसूरती पड़ी फीकी, इस बहु ने लूटी लाइमलाइट
Share:

फिल्म जगत की सर्वप्रसिद्ध सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार और बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रैस रेखा हाल ही में एक अवार्ड सेरेमनी में दिखी दी. दरअसल यह दोनों सेलिब्रिटी सोसाइटी अचीवर्स अवार्ड को अटेंड करने पहुंची थी. याद किया जाए रेखा के हुस्न और खूबसूरती की तो वह हर एक इवेंट और फंक्शन्स में अपने जलवे बिखेरती नज़र आती हैं. लेकिन इस अवार्ड नाईट के दौरान वह कुछ अजीब लुक में और सुस्त नजर आईं. लेकिन बात की जाए गुलशन कुमार की बहु दिव्या की तो, उन्होंने ने ही सारी लाइमलाइट बटौरी.

जिस तरह से उनकी सुंदरता और हॉटनेस के लाखों दीवानें हैं, उसी प्रकार उनका सिंपल लुक फैंस के दिलों की धड़कन बन गया. इस फंक्शन में रेखा पिंक कलर की साड़ी और ज्वैलरी पहनी नज़र आयी. वही दिव्या की बात की जाए तो उन्होंने नेवी ब्लू कलर की ड्रैस पहन रखी थी, जिसमे वह कहर ढाहती हुईं नजर आईं. दिव्या इतनी सुन्दर लग रही थी कि उन्हें देखते ही सबकी निगाहें उनपर थम गईं. आपकी जानकारी के लिए बता बता दें कि डायरेक्शन और आइटम डांस के अलावा, दिव्या ने साल 2004 में अपने फ़िल्मी  ‘अब तुमारे हवाले वतन साथियों' से करियर की शुरुआत कि थी. इसी के साथ-साथ दिव्या ने अपने ही डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सनम रे’ में आइटम डांस किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पिता के बाद बेटे से 'इश्क' फरमाती नजर आएगी ये भोजपुरी क़्वीन

रंगीन मिजाज़ी कबीर बेदी की पर्सनल लाइफ

बर्थडे- जानिये, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -